LIVE NOW

UP COVID-19 Update Live: प्रदेश में अब तक एक लाख से ज्यादा संक्रमित हुए डिस्चार्ज

UP COVID-19 Update Live: : अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में अब तक 2638 लोगों की मौतकोरोना संक्रमण की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि संक्रमितों में 1.57 % फ़ीसदी लोगों की ही मौत हुई है.

Hindi.news18.com | August 20, 2020, 3:24 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 20, 2020

हाइलाइट्स

3:24 pm (IST)

अमेठी: कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न करने पर करें कड़ी कार्यवाई. डीएम के निर्देश पर अमेठी में चलेगा 10 दिवसीय संयुक्त ऑपरेशन. अमेठी के सभी अधिकारियों को दिए कार्यवाई करने के निर्देश. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जिले में 20 से 29 अगस्त तक चलेगा संयुक्त ऑपरेशन.

3:23 pm (IST)

सिद्धार्थनगर: 53 नए केस आज आए सामने. जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 1776. अब तक 541 एक्टिव केस. 16 की हो चुकी है मौत. 1215 संक्रमित किए गए डिस्चार्ज. सीएमओ ने दी जानकारी.

11:08 am (IST)

UP विधानसभा का मानसून सत्र: कोरोना की वजह से कुछ मंत्री और विधायक विडियो काँफ्रेंसिंग के ज़रिये सदन की कार्यवाही में शामिल हो रहे रहे है, जिसमें मंत्री ब्रिजेश पाठक, 
मंत्री मनु कोरी, विधायक पंकज सिंह, विधायक श्रीराम वर्मा, विधायक रुद्र कुमार, विधायक अर्चना पांडेय, विधायक कमलेश शुक्ला, विधायक जनंजय सिंह, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, विधायक संजय गर्ग और विधायक सुशील गुप्ता.

10:54 am (IST)

वाराणसी: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए बोलना एक रोडवेज कर्मी को भारी पड़ गया. कैंट स्थित रोडवेज पर एक पुलिसकर्मी को जब टोका गया तो उसने कर्मचारी की पिटाई कर दी. जिसके बाद रोडवेज कर्मी लामबंद हो गए और बस से लेकर रोडवेज की सारी सेवाएं ठप कर दी. आरोप है कि उक्त पुलिसकर्मी बेवजह ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को मारना पीटना शुरू कर दिया जिससे नाराज होकर रोडवेजकर्मी हड़ताल पर चले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित किया, तब जाकर मामला शांत हुआ.

10:51 am (IST)

लखनऊ. कोविड-19 को लेकर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विधानसभा जाते वक्त स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप को घेरा, कुछ देर तक हुई बहस. सपा विधायक ने बताया कि उन्होंने मंत्री जी से कानपुर आने को कहा है. जहां पर कोरोना की वजह से तबाही मची है. कोरोना के नाम पर कालाबकारी और लूट मची है.


10:45 am (IST)

सुल्तानपुर: जिले में 1700 के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा. कोरोना के 87 नये मरीज मिले. लखनऊ लैब टेस्ट में 15 लोगों में कोरोना की पुष्टि. एंटीजन से 63 और ट्रूनेट टेस्ट में 4 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव. UP कोविड पोर्टल पर 5 लोग हुए अंकित. अब तक जिले में 1719 लोग हो चुके हैं कोरोना संक्रमित. जिले में  2 8लोगों की हो चुकी है कोरोना से मौत. CMO डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने की पुष्टि.

LOAD MORE
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित (COVID-19) मरीजों के बीच राहत भरी खबर ये है कि बड़े ही तेजी से मरीज रिकवर भी हो रहे हैं. अपर मुख्य सचिव हेलत अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि वर्त्तमान में प्रदेश में एक्टिव इंफेक्शन केस 49645 है, जबकि 1,15,227 संक्रमित मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में अब तक 2638 लोगों की मौतकोरोना संक्रमण की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि संक्रमितों में 1.57 % फ़ीसदी लोगों की ही मौत हुई है. उन्होंने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 7 हज़ार 767 सैम्पल टेस्ट हुए. प्रदेश में अब तक 40 लाख 75 हज़ार 174 सैम्पल टेस्ट हुए हैं. आरोग्य सेतु एप से 9 लाख 38 हज़ार 378 लोगों को फ़ोन किया गया है और उनका हालचाल लिया गया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading