UP: प्रेमी ने मांग में भरा सिंदूर, फिर दोनों ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत

इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई है.

इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई है.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में एक प्रेमी जोड़े (Love Affair) ने जहर खा लिया. इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई है. प्रेमी की हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अंबेडकर नगर के हंसवर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर गिरंट गांव में प्रेमी और प्रेमिका ने जहर खा लिया. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. दोनों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अस्ताल पहुंचाया. अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि प्रेमी की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के रिश्ते पर परिवार को एतराज था. बुधवार को प्रेमी सत्यम  प्रेमिका के घर पहुंचा. प्रेमिका की सिंदूर से मांग भरने के बाद दोनों का जहर खा लिया.

यहां प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी


साथ जीने का सपना टूट गया तो प्रेमिका ने अपनी शादी से 24 घंटे पहले ही प्रेमी के साथ जान देने का फैसला कर डाला. प्रेमी युगल ने अपने ही गांव के बाहर नीम के पेड़ पर रस्सी से लटक कर जान  दे दी. कानपुर  के चौबेपुर में ऐसा ही मामला सामने आया है. पुलिस को लड़की की मांग भी भरी मिली है, जिस पर आशंका जताई जा रही है कि सुसाइड से पहले प्रेमी ने उसकी मांग भरी होगी. पूरा मामला चौबेपुर के गांव का है. जहां सुनील की बेटी सोनी गांव के शिव से प्यार करती थी. सोनी के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और वे बेटी के मेलमिलाप को भी पसंद नहीं करते थे. परिजन कतई मानने को तैयार नहीं थे कि उनकी बेटी की शादी गांव की किसी युवक से हो. सोनी के परिजनों ने उसकी शादी बिल्हौर के झांसी नवादा में तय कर दी थी.




ये भी पढ़ें: जाम छलकाने वालों के लिए अच्छी खबर, यहां 30 फीसदी सस्ती हुई विदेशी शराब, 49 बीयर बार पर लगेगा ताला 



20 मार्च को गोद भराई की गई थी. वहीं शादी 30 मार्च की थी. घर में तैयारियां चल रही थी. परिजनों ने बताया कि 28 मार्च की शाम मंगल गीतों के साथ सोनी की मेहंदी की रस्म हुई. इसके बाद वह कमरे में चली गई. रात में कमरे से वह कब निकल गई, किसी को नहीं पता.


Boyfriend filled vermilion in demand, then both ate poison, girlfriend died







अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज