Home /News /uttar-pradesh /

up crime news chocolates worth rs 17 lakh stolen from a cadbury godown

UP: ना सोना-चांदी और न पैसा...लखनऊ में ₹17 लाख की चॉकलेट उड़ा ले गए चोर, ऐसे मिटाए सबूत

लखनऊ में चोरों ने गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट उड़ाई

लखनऊ में चोरों ने गोदाम से 17 लाख की चॉकलेट उड़ाई

Cadbury Chocolates stolen: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कैडबरी कंपनी के गोदाम से 17 लाख रुपए के चॉकलेट की चोरी हुई है. यह घटना 15 अगस्त की रात की है. फिलहाल, इस मामले में गोदाम के मालिक ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां चोरों ने रुपये-पैसों की नहीं बल्कि चॉकलेट की चोरी की है. राजधानी लखनऊ में चिनहट के देवराजी विहार इलाके में चोरों ने कैडबरी कंपनी के गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट की चोरी कर ली है. इतना ही नहीं, पहचान उजागर न हो इसके लिए चोर सीसीटीवी और डीवीआर भी अपने साथ लेकर चलते बने.

दरअसल, यह घटना 15 अगस्त की रात की बताई जा रही है, जहां देवराजी विहार इलाके में कैडबरी कंपनी के गोदाम से चोर 17 लाख रुपए की चॉकलेट और बिस्किट उड़ा ले गए. फिलहाल, इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस चोरों को पकड़ने और 17 लाख रुपए की चॉकलेट का पता लगाने में जुट चुकी है.

इस बीच कैडबरी के डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने कहा कि हमने चिनहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास कोई इनपुट है, तो कृपया हमारा मार्गदर्शन करें. एफआईआर के मुताबिक, ओमेक्स सिटी के रहने वाले व्यापारी राजेन्द्र सिंह सिद्धू कैडबरी के डीलर हैं और पिछले दो महीने से किराए के मकान में रहते हैं.

राजेन्द्र सिंह सिद्धू द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक, देवराजी विहार इलाके में स्थित घर पर ही उन्होंने गोदाम बना रखा है. 15 अगस्त की रात पड़ोसी ने गोदाम के अंदर के दरवाजे खुले होने की सूचना दी. जिसके बाद उन्होंने आकर देखा तो गोदाम से चोरी हो चुकी थी. गोदाम से करीब 17 लाख रुपये की कैडबरी की चाकलेट और बिस्किट गायब थी. इतना ही नहीं, चोरों ने गरम कपड़े, कैमरा, डीवीआर, हैंडीकैम भी चुरा लिया है.

Tags: Lucknow news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर