अपना शहर चुनें

States

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का तंज- AAP देख रही मुंगेरीलाल के हसीन सपने

AAP देख रही मुंगेरीलाल के हसीन सपने (file photo)
AAP देख रही मुंगेरीलाल के हसीन सपने (file photo)

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आपको पता है गोरखपुर में योगी आदित्‍यनाथ की सरकार ने किस-किस तरह की सुविधा दी है?

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2020, 2:42 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और उनकी पार्टी पर निशाना साधा. केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि दो करोड़ की आबादी वाली दिल्ली संभल नहीं रही, वहीं 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश को संभालने की बात करने वाली पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. उधर, गोरखपुर सदर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला ने भी AAP पर हमला बोला है.

रवि किशन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आपको पता है गोरखपुर मैं क्या-क्या अब तीन साल की योगी आदित्यनाथ की सरकार मैं सुविधा है. आपको बता दूं गोरखपुर में नया एम्स भी तैयार है. उन्होंने कहा कि चुनावी झूठ से भरा आपका बयान किसी नादान बालक का लगा. गोरखपुर से बीजेपी सांसद आगे कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल कोरोना महामारी के शुरुआत में आपने मेरे भोजपुरी समाज के साथ कैसा व्यवहार किया सब जानते हैं. गोरखपुर के लोग दिल्ली नहीं आते अब इलाज के लिए. ये आपके झूठे वादों में नहीं फंसेंगे. बीजेपी सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना सर्वस्व लगा दिया उत्तर प्रदेश की जनता के लिए.

आजमगढ़: मुफ्त में मीट नहीं खिलाया तो दबंगों ने होटल को किया आग के हवाले



भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके झूठ से आज मैं चौंक गया हूँ और हंसी भी आ रही है कि आप यूपी में सरकार बनाएंगे. दिल्ली की जनता को तो बना दिए यूपी वालों को नहीं, यहां मोदी और योगी हैं. इनके साथ 24 करोड़ की जनता का प्यार है. उन्होंने कहा कि दिन में सपने देखना आपसे सीखे, क्योंकि ज़िंदगी झंड बा फिर भी घमंड...
यूपी 2022 में चुनाव लड़ने की तैयारी में AAP
आपको बता दें कि दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी वर्ष 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएगी. इसकी घोषणा खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल पत्रकार वार्ता के दौरान की. इससे पहले AAP उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी सभी सीटों पर उम्मीदवारों की उतारने का एलान कर चुकी है. अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव लड़ने का एलान अरविंद केजरीवाल का बड़ा और अहम फैसला माना जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज