केशव प्रसाद मौर्य बोले- अगले 50 साल तक केंद्र और यूपी में राज करेगी बीजेपी

रविवार को एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2019, 1:38 AM IST
केशव प्रसाद मौर्य बोले- अगले 50 साल तक केंद्र और यूपी में राज करेगी बीजेपी
केशव प्रसाद मौर्या (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 24, 2019, 1:38 AM IST
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि कोई भी पार्टी केंद्र या उत्तर प्रदेश में बीजेपी को अगले 50 सालों तक नहीं हरा सकती है. रविवार को एक कार्यक्रम में मौर्य ने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आने वाले 50 सालों तक मैं सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए यूपी में कोई भविष्य नहीं देख सकता. आने वाले 50 सालों में केंद्र और राज्य दोनों में बीजेपी सरकार को कोई हटा नहीं सकता.'

मौर्य का दावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी महासचिव राम माधव की तरह है. नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए सितंबर 2018 में अमित शाह ने कहा था कि अगर बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव जीत जाती है, तो अगले 50 सालों में हमें कोई नहीं हरा सकता है. वहीं, इसी महीने बीजेपी महासचिव राम माधव ने भी इसी तरह का दावा किया था.

मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने पिछड़ी जातियों को कभी सम्मान नहीं दिया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि अखिलेश यादव पिछड़ों के नहीं, यादव जाति के नेता बनकर रह गए हैं.

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा भतीजे आकाश आनंद को राष्ट्रीय समन्वयक बनाए जाने पर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा है कि बसपा भी परिवारवादी पार्टी है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस परिवारवादी पार्टी है. ये कोई नई बात नहीं है. केवल बीजेपी ही ऐसी पार्टी जिसमें बूथ स्तर का कार्यकर्ता भी सर्वोच्च पद पर पहुंच सकता है.

ये भी पढ़ें:

मायावती के भाई आनंद कुमार बने BSP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भतीजे आकाश को भी मिली जिम्मेदारी
चमकी बुखार के बाद एक्शन में सीएम योगी, BRD मेडिकल कॉलेज का किया दौरा

अमरोहा: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के परिजनों ने मनाया जीत का जश्न

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में भर्ती
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...