Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य की समधन समेत 6 लोग कोरोना संक्रमित
Lucknow News in Hindi

Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य की समधन समेत 6 लोग कोरोना संक्रमित
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की फाइल फोटो

इससे पहले युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी, होमगार्ड मिनिस्टर चेतन चौहान, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और मंत्री मोती सिंह व उनका परिवार संक्रमण की चपेट में आ चुका है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार बढ़ रहे कोरोना (COVID-19) संक्रमण की चपेट में अब माननीय और इनके परिजन भी आने लगे हैं. सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के बड़े भाई की सिराथू में रहने वाली दो बेटियां, समधन, एक दामाद, एक वर्षीय बच्ची और ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आई है. बता दें इससे पहले युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी, होमगार्ड मिनिस्टर चेतन चौहान, आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और मंत्री मोती सिंह व उनका परिवार संक्रमण की चपेट में आ चुका है.

एल-1 अस्पताल में एडमिट

उधर कौशांबी जिले के चायल से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता की भाभी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों की टीम ने सभी को इलाज के लिए मंझनपुर पीएचसी के एल-1 अस्पताल में भर्ती करा दिया है. संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की हिस्ट्री खंगाली जा रही है. सीएमओ डॉ पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शनिवार को हुई सैंपलों की जांच में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की भतीजी व उनके पति, सास समेत कस्बे के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.



विपक्ष के कई नेता भी चपेट में
उधर विपक्ष के कई नेता भी संक्रमण की चपेट आ चुके हैं. समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, विधानमंडल दल के नेता राम गोविंद चौधरी के बाद अब एमएलसी सुनील सिंह साजन कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 35 हजार के पार

उत्तर प्रदेश में कोरोना के पिछले 24 घंटे में कुल 1403 केस मिले. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 35092 पहुंच गई है. अब तक उत्तर प्रदेश में कुल 913 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केसों की संख्या 11490 है. उत्तर प्रदेश में डिस्चार्ज मरीजों की कुल संख्या 22689 है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading