मुन्ना बजरंगी मर्डर: DGP बोले- पुलिस की सुरक्षा में नहीं हुई थी कोई चूक

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. योगी ने कहा, 'जेल में हुई हत्या बहुत गंभीर मामला है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2018, 3:40 PM IST
मुन्ना बजरंगी मर्डर: DGP बोले- पुलिस की सुरक्षा में नहीं हुई थी कोई चूक
यूपी के डीजीपी ओपी सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2018, 3:40 PM IST
बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में मंगलवार को यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि मुन्ना बजरंगी को झांसी जेल से बागपत जेल भेजने के दौरान पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोताही नहीं बरती गई. सिंह ने कहा, बजंरगी को सुरक्षा मुहैया कराए जाने में यूपी पुलिस की तरफ से कोई चूक नहीं हुई है. डीजीपी ने कहा कि झांसी से बागपत तक बजरंगी को ले जाने के दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का घेरा उसके इर्दगिर्द था. उसे सुरक्षित बागपत जेल पहुंचा दिया गया था. उन्होंने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं और कोई भी दोषी बच नहीं पायेगा. वहीं सीएम के निर्देश पर यूपी के जेलों की सुरक्षा को लेकर डीएम और एसपी रेड कर रहे है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. योगी ने कहा, 'जेल में हुई हत्या बहुत गंभीर मामला है. मामले की गहराई से जांच होगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले बीते 29 जून को मुन्ना की पत्नी सीमा सिंह ने लखनऊ प्रेस क्लब में कॉन्फ्रेंस करके एनकाउंटर का भी अंदेशा जताते हुए सीएम से गुहार लगाई थी. यानी डाॅन की पत्नी का अंदेशा सच साबित हुआ.

इस बीच डीएम बागपत ने मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट शासन को भेज दी है. गौरतलब है कि सोमवार सुबह 6 बजे सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी और पिस्टल को गटर में फेंक दिया था जिससे पुलिस ने आज बरामद कर लिया है.

(रिपोर्ट: रिषभमणि त्रिपाठी)

इसे भी पढ़ें :-

जानिए यूपी के सबसे बड़े गैंगवॉर की कहानी, जिसमें मुन्ना बजरंगी महज एक शूटर के किरदार में था

जानिए राजेंद्र की जुबानी जिसने खाई थी मुन्ना बजरंगी के AK47 की 18 गोलियां

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर अखिलेश का ट्वीट, कहा-अराजकता का ऐसा दौर पहले कभी नहीं देखा

मुन्ना बजरंगी की हत्या से दहशत में जेल में बंद मुख़्तार अंसारी समेत अन्य गैंगस्टर, सुरक्षा बढ़ी

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर