Assembly Banner 2021

यूपी के डिप्टी CM केशव मौर्य बोले- बंगाल में दीदी गई, अब तानाशाही खत्म होने की बारी

पश्चिम बंगाल के दौरे पर यूपी के डिप्टी CM केशव

पश्चिम बंगाल के दौरे पर यूपी के डिप्टी CM केशव

यूपी के डिप्टी सीएम न सिर्फ रैलियों और जनसभाओं के जरिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) और ममता (Mamta) पर हमलावर है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 11:22 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने पश्चिम बंगाल में ममता के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. केशव पश्चिम बंगाल भाजपा के कार्यकर्ताओं को कड़े चुनावी संघर्ष के लिए तैयार करने में जुटे हैं. अपनी संगठनात्मक क्षमता और आक्रामक चुनाव प्रचार शैली के लिए जाने जाने वाले उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के चुनावी शिल्पी की भूमिका में है. लगभग हर हफ्ते पश्चिम बंगाल का चुनावी दौरा कर रहे डिप्टी सीएम इस बार 3 दिन के प्रवास पर पश्चिम बंगाल में हैं.

यूपी के डिप्टी सीएम न सिर्फ रैलियों और जनसभाओं के जरिए तृणमूल कांग्रेस और ममता पर हमलावर है, बल्कि भाजपा के लिए कार्यकर्ताओं की मजबूत और बड़ी फौज भी तैयार करने में जुटे हैं. केशव अपनी खास शैली में कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर चाय पी रहे, भोजन कर रहे हैं और उनका हाल-चाल भी ले रहे हैं. मौर्य खासतौर से उन छोटी- छोटी जातियों के बीच पहुंच रहे हैं जो अब तक पश्चिम बंगाल की राजनीति में लगभग हाशिए पर थी. जातिगत आधार पर बटे इन छोटे-छोटे कुनबों के जरिए केशव ने पश्चिम बंगाल के कस्बाई इलाकों में भाजपा के लिए समर्थकों का मजबूत आधार खड़ा कर दिया है.

नोएडा: सांवले रंग से परेशान छात्र ने 15वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, लोगों की फब्तियों से था तनाव



पिछले 3 दिनों में यूपी के डिप्टी सीएम पश्चिम बंगाल में ताबड़तोड़ कई जनसभाओं को संबोधित करने के साथ लगातार परिवर्तन यात्राओ मे भी सम्मिलित हुये हैं. केशव की जनसभाओं और कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं और समर्थकों की उमड़ती भीड़ पश्चिम बंगाल में बदलते सियासी समीकरण के साथ टीएमसी नेताओं की चिंता का सबब बन रही है. शनिवार को रामपुर पहुंचे केशव मौर्य ने ममता के खिलाफ जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी की सरकार जाने वाली है.
बंगाल में खिलेगा कमल
बंगाल की जनता, बंगाल की तानाशाही सरकार को अब किसी कीमत पर टिकने नहीं देगी. केशव ने कहा बंगाल का चुनाव जनता की आकांक्षाओं का चुनाव है. भाजपा सत्ता में आने के बाद सभी की आकांक्षाओं को पूर्ण करेगी. जनता का उत्साह और समर्थन इस बात का प्रमाण है कि भाजपा का कमल खिलने वाला है. भाजपा इस बार 200 का आंकड़ा पार करेगी. इस दौरान मौर्य ने बूथ अध्यक्षों व पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज