Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: बैठने को कुर्सी भी नहीं मिली; मुलायम-अखिलेश संग शिवपाल यादव की तस्वीर पर CM योगी ने ली चुटकी

UP Chunav: बैठने को कुर्सी भी नहीं मिली; मुलायम-अखिलेश संग शिवपाल यादव की तस्वीर पर CM योगी ने ली चुटकी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश और मुलायम सिंह शिवपाल यादव की तस्वीर पर चुटकी ली है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश और मुलायम सिंह शिवपाल यादव की तस्वीर पर चुटकी ली है.

Yogi Adityanath on Shivpal Singh Yadav Photo: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के साथ शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. करहल में मुलायम परिवार की ओर से अखिलेश यादव के समर्थन में की गई रैली के बाद शिवपाल सिंह (Shivpal Yadav Photo) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी चुटकी ली है. करहल में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव को कुर्सी भी नहीं मिली, हत्थे से काम चलाना पड़ा. शिवपाल यादव की फोटो को जरिया बना योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि दुर्गति का सबसे बड़ा नमूना हैं शिवपाल यादव.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के साथ शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. करहल में मुलायम परिवार की ओर से अखिलेश यादव के समर्थन में की गई रैली के बाद शिवपाल सिंह (Shivpal Yadav Photo) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी चुटकी ली है. करहल में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव को कुर्सी भी नहीं मिली, हत्थे से काम चलाना पड़ा. शिवपाल यादव की फोटो को जरिया बना योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि दुर्गति का सबसे बड़ा नमूना हैं शिवपाल यादव.

भाजपा कैंडिडेट एसपी सिंह बघेल के पक्ष में करहल में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां इस सीट पर सबमें बहुत उत्साह है. सपा की चूलें इस से हिल गई हैं. सपा के लोग बौखला गए हैं. करहल में अपनी हार देख कर अपना आपा खो बैठे हैं. एसपी बघेल पर हमला इसी की देन है. लेकिन डरने की ज़रूरत नही है. हमने सपा की गुंडागर्दी खत्म करने का ही काम किया है. अभी बुलडोजर मरम्मत कराने गया है. 10 मार्च को वापस आ जाएगा. मुझे पता लगा कि यहां सपा के लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमकाने का काम कर रहे हैं लेकिन ये गर्मी कुछ दिन की है, 10 मार्च के बाद सबकी गर्मी निकल जाएगी.

कल अखिलेश के पक्ष में मुलायम सिंह यादव की सभा के बाद आई शिवपाल यादव की तस्वीर पर तंज कसते हुए कहा योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कल एक तस्वीर देखी, शिवपाल यादव को बैठने के लिए कुर्सी भी नहीं मिली. दुर्गति का जीता जागता नमूना कोई है तो शिवपाल यादव हैं. कुर्सी का हत्था मिला. नेताजी भी एसपी बघेल को जिताना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जीत की अपील भी कल नहीं की. सपा के प्रत्याशी का नाम भी भूल गए. बाप बेटे का नाम कैसे भूल सकता है. इसलिए समझ सकते हैं संदेश.

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश के साथ आसमान से टपके और खजूर से लटके वाले हालात हो गए हैं. आजमगढ़ से सांसद थे, वहां से लड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए. नेताजी की विरासत हड़पने में लगे हैं. बता दें कि तीसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. पूरे उत्तर प्रदेश की निगाह इस चरण की सबसे हाई प्रोफाइल सीट यानी करहल विधानसभा पर है, जहां एक ओर अखिलेश यादव तो दूसरी ओर एसपी सिंह बघेल चुनाव लड़ रहे हैं.

Tags: Assembly elections, CM Yogi Aditya Nath, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर