Home /News /uttar-pradesh /

UP News: उत्तर प्रदेश जीतने को BJP ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, जानें कोरोना में भी कैसे वोटरों को साधेगी भाजपा

UP News: उत्तर प्रदेश जीतने को BJP ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, जानें कोरोना में भी कैसे वोटरों को साधेगी भाजपा

UP Assembly Election 2022: भाजपा ने बनाया यूपी फतह करने का प्लान (फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022: भाजपा ने बनाया यूपी फतह करने का प्लान (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh Assembly ELection 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election) की मुनादी हो चुकी है और अब कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के अनुसार वोटरों को लुभाने में जुट गई हैं. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) को देखते हुए प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर भाजपा (BJP News) जनसंपर्क अभियान चलाएगी, जिसकी शुरुआत आज से राजधानी लखनऊ से हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election) की मुनादी हो चुकी है और अब कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के अनुसार वोटरों को लुभाने में जुट गई हैं. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) को देखते हुए प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर भाजपा (BJP News) जनसंपर्क अभियान चलाएगी, जिसकी शुरुआत आज से राजधानी लखनऊ से हो रही है.

भारतीय जनता पार्टी आज से जनसंपर्क अभियान (BJP Jan Sampark Abhiyan) चला रही है. बताया जा रहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के बालू अड्डे से की जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत करेंगे. भाजपा की रणनीति की मानें तो पांच-पांच की टोली घर-घर जाएगी और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट मांगेगी. साथ ही माहौल बनाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के फायदे गिनवाएगी.

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए 6.50 करोड़ लाभार्थियों के घर-घर जाएंगे. इस अभियान में बीजेपी सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी भी शामिल होंगे. लाभार्थियों को चंदन-कुमकुम लगाकर प्रदेश बीजेपी के विधायक, सांसद और सरकार के मंत्री सेल्फी भी लेंगे.

वहीं, पश्चिमी उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां भी भाजपा जोर-शोर से घर-घर जनसंपर्क करने में जुट गई है. आज से भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली पश्चिम क्षेत्र के 30814 बूथों पर घर-घर जाएगी. अभियान के जरिए यूपी सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. कार्यकर्ता ‘पूरी हुई हर आस, घर घर हुआ विकास’ भाजपा का पत्रक पश्चिम उत्तर प्रदेश में घर-घर तक पहुंचाएंगे.

रणनीति के मुताबिक, लाभार्थी, महिला और सामाजिक संपर्क के तहत हर घर तक भाजपा जाएगी. कार्यकर्ता घर पर स्टीकर और भाजपा का झण्डा लगाने का आग्रह भी करेंगे. कोरोना प्रोटोकॉल के तहत 5 लोगों की टोली ही जनसंपर्क करेगी. भारतीय जनता पार्टी के अधिकारी लोगों में मास्क और सैनिटाइजर का वितरण भी करेंगे. बता दें कि यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण की वोटिंग है. यूपी में सात चरणों में विधानसभा चुनाव है, जिसके नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Tags: Assembly elections, UP Vidhan sabha chunav, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर