• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lucknow: चुनाव प्रभारी बनने के बाद धर्मेन्द्र प्रधान का पहला दौरा, चुनावी रोडमैप पर करेंगे मंथन

Lucknow: चुनाव प्रभारी बनने के बाद धर्मेन्द्र प्रधान का पहला दौरा, चुनावी रोडमैप पर करेंगे मंथन

यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान आज से तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं.

यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान आज से तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं.

UP Assembly Election: धर्मेन्द्र प्रधान यूपी की चुनावी टीम घोषणा के बाद मुर्हूत की जगह रिजल्ट पर ज्यादा फोकस करते हुए पितृपक्ष में चुनावी अभियान की शुरूआत करने जा रहे है. कई राज्यों का अनुभव समेटे धर्मेन्द्र प्रधान ने यूपी को लेकर होमवर्क तो कर लिया है लेकिन वो सबसे पहले यूपी की टीम से फीडबैक लेंगे.

  • Share this:

लखनऊ. 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) में 350 के लक्ष्य को साधने के लिए यूपी बीजेपी (UP BJP) ने अपनी चुनावी तैयारियों को धार देना अभी से शुरू कर दिया है. यूपी में बीजेपी के जीत का खाका तैयार करने के लिए केंद्रीय शिक्षा मंत्री और यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) बुधवार से अपने तीन दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे है. यूपी बीजेपी चुनाव प्रभारी के रूप में धर्मेंद्र प्रधान का यह पहला दौरा है. प्रधान आज दोपहर 2.30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद शाम 5 बजे बीजेपी दफ्तर पर 2 दौर में बैठकों का दौर चलेगा. इस बैठक में शामिल होने के लिए यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह आज ही लखनऊ पहुंचे हैं. धर्मेंद्र प्रधान के साथ इस बैठक में सभी सह चुनाव प्रभारी भी शामिल होंगे.

शाम 5 बजे होने वाली बैठक में सभी प्रभारियों के साथ संगठन के पदाधिकारी, संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे. इस बैठक में सभी मंत्रिपरिषद के सदस्यों को भी बुलाया गया है.  कई राज्यों के प्रभारी रहे धर्मेन्द्र प्रधान यूपी की चुनावी टीम घोषणा के बाद मुर्हूत की जगह रिजल्ट पर ज्यादा फोकस करते हुए पितृपक्ष में चुनावी अभियान की शुरूआत करने जा रहे है. कई राज्यों का अनुभव समेटे धर्मेन्द्र प्रधान ने यूपी को लेकर होमवर्क तो कर लिया है लेकिन वो सबसे पहले यूपी की टीम से फीडबैक लेंगे.

इस दौरान वो ये समझने की कोशिश करेंगे कि फिलहाल यूपी का सियासी समीकरण क्या कहता है? 2017 के चुनावी जीत में किन किन फैक्टर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी और इन्हीं बिंदुओं को ध्यान में रखकर प्रधान अपने चुनावी तैयारियों को लेकर आगे बढ़ेंगे, जिसकेलिए आज की बैठक बड़ी भूमिका निभाने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज