Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, आत्मदाह की कोशिश, कहा- बेटी को दबंग सपा कार्यकर्ता ने बना रखा बंधक

अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, आत्मदाह की कोशिश, कहा- बेटी को दबंग सपा कार्यकर्ता ने बना रखा बंधक

Lucknow News: सपा नेता पर बेटी को बंधक बनाने का आरोप लगाकर अखिलेश की कार के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश.

Lucknow News: सपा नेता पर बेटी को बंधक बनाने का आरोप लगाकर अखिलेश की कार के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश.

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी कार्यालय से घर की ओर जा रहे अखिलेश यादव की कार के सामने अचानक एक महिला ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की. महिला उन्नाव जिले की है, जिसने आरोप लगाया है कि सपा से जुड़े एक दबंग ने उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखा है. पुलिस ने आत्मदाह करने पहुंची महिला को किसी तरह हटाया, जिसके बाद अखिलेश यादव अपने घर जा सके.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. समाजवादी पार्टी कार्यालय से घर की ओर जा रहे अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने अचानक एक महिला ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. अखिलेश यादव वहां बिना रुके ही चले गए. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को फौरन काबू में कर किनारे पर कर पूर्व सीएम का काफिला जाने दिया. महिला उन्नाव की रहने वाली है. उसका आरोप है कि एक दबंग उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखे हुए है और पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही.

सोमवार को महिला अखिलेश यादव के काफिले के इंतजार में बैठी थी. इसकी किसी को भनक नहीं हुई. जैसे ही अखिलेश यादव की गाड़ी निकली उसने सामने आकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की. पुलिस ने उसे फौरन बचाकर एक तरफ किया. अखिलेश ने महिला को देख लिया, लेकिन वह सीधे अपने घर की ओर चले गए. महिला का आरोप है कि दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के दबंग राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना लिया है. उसने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस कप्तान से भी कार्रवाई की मांग करने पर उसे इंसाफ नहीं मिला.

दबंग को बताया सपा कार्यकर्ता

महिला का आरोप है कि राजोल का संबंध समाजवादी पार्टी से है. इसी की शिकायत लेकर वह सोमवार को सपा कार्यालय आई थी. उसने अखिलेश यादव से मिलने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे किसी ने मिलने नहीं दिया. जिसके बाद उसने अखिलेश यादव को कार्यालय से निकलते देख आत्मदाह करने की कोशिश की.

पुलिस पर भी लगाए आरोप

महिला का आरोप है दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के दबंग राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना रखा है. पुलिस से इसकी शिकायत की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. आरोपी सपा नेता है इसलिए वह अखिलेश यादव से मिलने आई थी, कि वे उन्हें इंसाफ दिलाएं.

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर