Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: 'अमित शाह ने जो कहा वह बिल्कुल सही है', आखिर किस सवाल पर बसपा के सतीष चंद्र मिश्रा ने कही यह बात

UP Chunav: 'अमित शाह ने जो कहा वह बिल्कुल सही है', आखिर किस सवाल पर बसपा के सतीष चंद्र मिश्रा ने कही यह बात

सतीश मिश्रा ने कहा कि पूरा मुस्लिम वोट बसपा के साथ है.

सतीश मिश्रा ने कहा कि पूरा मुस्लिम वोट बसपा के साथ है.

UP Poll: Network 18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी के गृहमंत्री अमित शाह साथ किए गए इंटरव्यू के बाद बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का रिएक्शन आया है. उन्होंने अमित शाह की उस बात पर सहमति जताई जिसमें शाह ने कहा कि यूपी की राजनीति में अभी बसपा का अस्तित्व खत्म नहीं हुआ है. उसके पास अभी भी जाटव और मुस्लिम वोटर्स हैं. सतीश ने कहा कि दलित, मुस्लिम और ब्राह्मण बीएसपी की सरकार बनवा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ.  यूपी चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच Network 18 के एडिटर इन चीफ राहुल जोशी के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) साथ किए गए इंटरव्यू के बाद तमाम नेताओं के ​रिएक्शन आने लगे हैं. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भी अमित शाह की उस बात पर सहमति जताई जिसमें शाह ने कहा कि यूपी की राजनीति में अभी बसपा का अस्तित्व खत्म नहीं हुआ है. उसके पास अभी भी जाटव और मुस्लिम वोटर्स हैं. सतीश मिश्रा ने इस पर रिएक्शन देकर कहा कि अमित शाह ने जो कहा वो बिल्कुल सही है. मैं उसमें कुछ संशोधन करूंगा कि जाटव सौ फ़ीसदी के साथ पूरा दलित वोट बसपा के साथ है.

सतीश मिश्रा ने कहा कि पूरा मुस्लिम वोट बसपा के साथ है. 10 फरवरी और उसके बाद की वोटिंग में मुस्लिम समाज ने साबित कर दिया कि वो हमारे साथ हैं. मुस्लिम समाज ने दिखा दिया है कि वो किसी के बंधुआ नहीं हैं. मुस्लिम जानते हैं कि जब दंगा हो रहा था तब मुख्यमंत्री सैफई में नाच देख रहे थे.

सतीश मिश्रा ने कहा कि 6 फरवरी को मायावती की आगरा की रैली के साथ ही हमारे पक्ष में माहौल बन गया है. बीएसपी के पक्ष में माहौल देख बीजेपी मायूस है. ओपिनियन पोल को ब्राह्मण समाज नहीं दिख रहा है, जबकि यह वोट निर्णायक है. 14 फ़ीसदी ब्राह्मण समाज बसपा के साथ है. 2007 में भी ओपिनियन पोल बसपा को 37 सीटें दिखा रहा था.

सतीश मिश्रा ने कहा कि अब मीडिया की भाषा भी बदल रही है. मीडिया में लोग कह रहे हैं कि हम बसपा को भांप नहीं पाए. 23 फ़ीसदी दलित, 14 फ़ीसदी ब्राह्मण और मुस्लिम समाज हमारी सरकार बना रहा है. यूपी में बीएसपी बहुमत में आकर सरकार बनाएगी.

Tags: Amit Shah Interview, Mayawati, Satish mishra, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर