Home /News /uttar-pradesh /

Ghaziabad Viral Video Case: योगी के मंत्री बोले, सपा और कांग्रेस मुजफ्फरनगर जैसे दंगे कराने की साजिश की तैयारी में

Ghaziabad Viral Video Case: योगी के मंत्री बोले, सपा और कांग्रेस मुजफ्फरनगर जैसे दंगे कराने की साजिश की तैयारी में

मोहसिन रजा ने कहा क‍ि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं टि्वटर हो या चाहे जितने बड़े लोग हैं.

मोहसिन रजा ने कहा क‍ि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं टि्वटर हो या चाहे जितने बड़े लोग हैं.

uttar pradesh news: यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है क‍ि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मुजफ्फरनगर जैसे दंगे कराने की साजिश की तैयारी में है जो हम होने नहीं देंगे. हमारी एजेंसियां काम कर रही हैं और ऐसे लोगों को हम चिन्हित कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है क‍ि उमेश पहलवान मौलाना का नाम सामने आने के बाद सपा नेता अखिलेश यादव को सामने आकर सफाई देनी चाहिए. मोहसिन रजा ने कहा क‍ि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं टि्वटर हो या चाहे जितने बड़े लोग हों. मंत्री ने कहा क‍ि 2022 के चुनाव से पहले इन तरह की साजिशों को हमारी एजेंसी में बेनकाब करेंगी. आईटी सेल क्राइम ब्रांच सब जांच में जुटी हैं.

उन्‍होंने कहा क‍ि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मुजफ्फरनगर जैसे दंगे कराने की साजिश की तैयारी में है जो हम होने नहीं देंगे. हमारी एजेंसियां काम कर रही हैं और ऐसे लोगों को हम चिन्हित कर रहे हैं. वह चाहे सपा के हो, कांग्रेस के हो, ओवैसी हो या किसी भी पार्टी के लोग हो जांच के दायरे में आएंगे. मोहसिन रजा ने कहा क‍ि यूपी में लोग कानून हाथ में लेंगे या साजिश करेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

मोहसिन रजा ने कहा क‍ि नागरिकता संशोधन कानून और किसान प्रदर्शन में भी कई फेक वीडियो या ऐसे पोस्ट सामने आए थे. सबकी जांच हो रही है और दूसरे दल के लोग सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ना चाह रहे हैं. सांप्रदायिकता की हवा फैला रहे हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि 24 घंटे के अंदर में उम्मीद पहलवान की गिरफ्तारी की जाएगी हमारी टीम में काम कर रही है.

मोहसिन रजा ने कहा क‍ि देश के लोगों को पता चलना चाहिए हमने पीएफआई की भी बात की थी. हाथरस तक उनकी आंख दिखाई दी थी, जिसकी ईडी भी जांच कर रही है. यूपी में योगी आदित्यनाथ का राज है देश और प्रदेश की जनता को सुरक्षित रखना हमारा काम है. उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस-सपा के पास कोई जननीति नहीं है.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad viral video case, Mohsin raza, UP news, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर