liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: देवरिया में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से दारोगा घायल, एक गिरफ्तार

UP News Live Update: देवरिया में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से दारोगा घायल, एक गिरफ्तार

एसपी (SP) डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने बताया कि दबोचा गया बदमाश कुशीनगर (Kushinagar) का हिस्ट्रीशीटर है. उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं.

  • News18Hindi
  • | April 04, 2021, 08:27 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 7 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    13:13 (IST)
    अयोध्या में हनुमानगढ़ी के नागा साधु महंत कन्हैया दास की शनिवार देर रात सोते समय ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी गई. वारदात से सनसनी फैल गई. उनका शव चरणपादुका मंदिर की गौशाला में पाया गया है. वह बसंतिया पट्टी से जुड़े गुलचमन बाग के महंत थे. मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

    11:19 (IST)
    मऊ जिले में रविवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में बाराबंकी की पुलिस टीम श्याम संजीवनी हॉस्पिटल पहुंच गई. हालांकि शहर कोतवाली पुलिस के साथ बाराबंकी टीम पहुंचकर डॉ अलका राय से बंद कमरे में पूछताछ कर रही है. वहीं बाराबंकी पुलिस टीम में दो महिलाएं भी शामिल है.

    9:32 (IST)
    समाजवादी चिंतक और प्रदेश के पूर्व मंत्री भगवती सिंह का लखनऊ में रविवार की सुबह निधन हो गया. वे बक्शी का तालाब स्थित डिग्री कॉलेज में रात्रि निवास कर रहे थे. वहीं पर उनका आज सुबह निधन हुआ. उन्होंने अपने शरीर के अंग दान मेडिकल कॉलेज को किया है.

    9:05 (IST)
    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रविवार को 1200 मेगा वाट की अनपरा-सी लैंको परियोजना में बॉयलर फटने की घटना हुई है. सैकड़ों मजदूरों के फंस गए हैं. जबकि 13 मजदूर घायल हैं जिनमें 5 की हालत गंभीर है. गंभीर रूप से घायल मजदूरों को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है.

    8:24 (IST)
    मुजफ्फरनगर में साल 1995 में अपहरण और रेप के एक मामले में दोषी पाए जाने के बाद सजा सुनाए जाने से एक दिन पहले फरार हुए व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक 25 साल पहले रेप के एक मामले में शाहिद हसन को अदालत ने दोषी ठहराया था, लेकिन सजा सुनाए जाने से पहले वह फरार हो गया था.

    Uttar Pradesh News, 4 April 2021 Live: उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) के पिपरपाती में शनिवार की देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान कुशीनगर के रहने वाले एक बदमाश को पैर में गोली लगी है जबकि कोतवाली में तैनात दारोगा घायल हो गए हैं. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र के मुताबिक देवरिया सदर कोतवाली पुलिस को मुखबीर से बाइक सवार बदमाशों के पिपरपाती की तरफ से गुजरने की सूचना मिली थी. इस पर देर रात कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक ने पुलिस फोर्स के साथ पिपरपाती के पास घेराबंदी कर दी. इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार दो संदिग्धों को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी.

    इस घटना में कुशीनगर जनपद के कुबेर स्थान थाना क्षेत्र के बदमाश इबरान के पैर में गोली लग गई और उसे दबोच लिया गया जबकि उसका साथी फरार हो गया. इस घटना में कोतवाली के एसएसआई विपिन मलिक भी हाथ में गोली लगने से घायल हैं. दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने बताया कि दबोचा गया बदमाश कुशीनगर का हिस्ट्रीशीटर है. उसके ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं.
    विज्ञापन

    विज्ञापन