LIVE NOW

UP Live News: यतीमखाना मामले में आजम खान को मिली जमानत

UP Live News: सीतापुर जेल में बंद रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को यतीमखाना मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Hindi.news18.com | May 29, 2020, 8:43 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 29, 2020
6:53 pm (IST)

सीतापुर जेल में बंद रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को यतीमखाना मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट से जमानत मिल गई है. इस मामले के तहत आजम खान पर घर में घुसकर लूटपाट करने, मारपीट करने और तोड़फोड़ करने के आरोप लगे थे.

6:34 pm (IST)

उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कुल 218 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या 2842 मामले हैं. अब तक कुल 4244 मरीज पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. 


2:19 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विभिन्न राज्यों से कामगारों/श्रमिकों की सुरक्षित वापसी के लिए यूपी सरकार प्रतिबद्ध है. यूपी में केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा नि:शुल्क ट्रेन एवं बस की व्यवस्था कर अब तक 27 लाख से अधिक कामगारों/श्रमिकों की सुरक्षित व सकुशल प्रदेश वापसी कराई गई है. प्रदेश सरकार द्वारा सम्बंधित राज्य सरकारों से श्रमिकों/कामगारों की सूची उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया है, ताकि श्रमिकों/कामगारों की प्रदेश वापसी के लिए निःशुल्क ट्रेनों की व्यवस्था कराई जा सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश से कामगारों/श्रमिकों के लिए नि:शुल्क ट्रेनों का संचालन आगे भी तब तक जारी रहेगा, जब तक वापस आने के इच्छुक कामगार/श्रमिक प्रदेश लौट नहीं आते.


LOAD MORE
UP Live News: उत्तर प्रदेश की पल-पल अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

 

 

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
corona virus btn
corona virus btn
Loading