Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS
    LIVE NOW

    UP Live News Update: कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन सपा में होंगी शामिल

    UP Live News Update: वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन समाजवादी पार्टी  ज्वाइन करेंगी. शनिवार को अन्नू टंडन ने ऑडियो वायरल कर सपा ज्वाइन करने की जानकारी दी. पूर्व सांसद अन्नू टंडन 2 नवंबर को समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेंगी. उनके साथ यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार भी सपा में शामिल होंगे. सपा के राज्य मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सभी नेताओं की जॉइनिंग कराएंगे.

    Hindi.news18.com | October 31, 2020, 9:00 PM IST
    facebook Twitter Linkedin
    Last Updated October 31, 2020

    हाइलाइट्स

    2:56 pm (IST)
    वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नाम पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में फर्जी ट्रस्ट बनाकर बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है. आदर्श नरेंद्र दामोदर दास मोदी जन कल्याणकारी ट्रस्ट (Adarsh Narendra Damodar Das Modi Kalyankari Trust) बनाकर ये फर्जीवाड़ा किया गया. बाकायदा वाराणसी के निबंधन कार्यालय में ये ट्रस्ट रजिस्टर्ड भी कराया गया लेकिन प्रशासन की जांच की रडार में फर्जीवाड़े से जुड़े लोग तब आए, जब एक शिकायती पत्र के साथ फाइल डीएम के पास पहुंची.


    2:43 pm (IST)
    शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में 15 साल की लड़की प्रार्थना बंद आंखों से अखबार पढ़ लेती है. चौंक गए न! जी हां, ये सच है. 10वीं की छात्रा प्रार्थना ये कमाल कर सभी को हैरान कर देती है. यही नहीं दिमाग की अद्भुत क्षमताओं के जरिए वह आंख बंद कर कलर और नंबर की भी पहचान कर ले रही है. यही नहीं प्रार्थना ने कुछ ही समय मे 14 भाषाओं सीखकर रिकॉर्ड कायम किया है. पूरे शाहजहांपुर में यह बेटी प्रार्थना लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी हुई है. 


    12:55 pm (IST)
    पटना राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली जा रहे कोरोना संक्रमित सांसद अजय निषाद की पत्नी के पर्स से तीन लाख रुपये चोरी होने से हड़कंप मच गया. खुद सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया. इसके बाद सक्रिय हुए रेलवे अधिकारियों ने राजकीय पुलिस बल थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई है.


    12:24 pm (IST)
    समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया. इस दौरान अखिलेश ने बसपा से रिश्तों पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी तरह का गठबंधन कर सकती है. जो लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं, उनका पर्दाफाश होना जरूरी था इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया. हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है?


    11:29 am (IST)
    उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तानाशाह कोतवाल संजय दूबे ने फरियादी के साथ दुर्व्यवहार किया है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कोतवाल संजय पीड़ित परिवार को गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है. जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के इटियाथोक कोतवाली का है. यहां पर एक फरियादी को कोतवाल संजय दूबे ने थाने से दुत्कार कर भगा दिया. अपने परिजन के साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने गए फरियादी के कुर्सी पर बैठ जाने पर कोतवाल आग बबूला हो गया और थाने से निकल जाने को कह दिया. कोतवाल ने कहा जब तक बुलाया न जाए थाने में दिखाई मत देना. कहा जा रहा है कि इस दौरान कोतवाल संजय दूबे ने पीड़ित परिवार को गालियां भी दी.


    11:05 am (IST)
    उत्तर प्रदेश के बागपत के रामाला थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर इंतसार अली बिना अनुमति लंबी दाढ़ी रखने के आरोप में निलंबित होने फिर दाढ़ी कटवाने के बाद बहाल होने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया है. 


    LOAD MORE
    UP Live News Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज