लड़के ने शादी वाले दिन तोड़ा रिश्‍ता, कहा- लड़की हद से ज्‍यादा वॉट्सऐप की दीवानी थी

शादी के दिन दूल्‍हे कमर अहमद और उसके परिवार वाले बारात लेकर नहीं आए. उन्‍होंने लड़की वालों को फोन कर बताया कि शादी नहीं होगी क्‍योंकि दुल्‍हन को वॉट्सऐप की लत है.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 7:24 PM IST
लड़के ने शादी वाले दिन तोड़ा रिश्‍ता, कहा- लड़की हद से ज्‍यादा वॉट्सऐप की दीवानी थी
सांकेतिक तस्‍वीर
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 7:24 PM IST
उत्‍तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक परिवार ने ऐन मौके पर शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि दुल्‍हन वॉट्सऐप पर जरूरत से ज्‍यादा ही समय बिताती है. शादी के दिन दूल्‍हे कमर अहमद और उसके परिवार वाले बारात लेकर नहीं आए. उन्‍होंने लड़की वालों को फोन कर बताया कि शादी नहीं होगी क्‍योंकि दुल्‍हन को वॉट्सऐप की लत है.

वहीं लड़की के परिवार वालों का कहना है कि शादी तोड़ने की असल वजह लड़के के परिवार की ओर से दहेज की मांग है. एएनआई की खबर के अनुसार, लड़की के पिता उरुज मेहंदी ने शिकायत में कहा कि लड़के वालों ने दहेज में 65 लाख रुपये मांगे और लगातार मिन्‍नतों के बाद भी वे राजी नहीं हुए. मेहंदी ने लड़के वालों पर दहेज का मामला दर्ज कराया है.

अमरोहा के एसपी विपिन ताड़ा ने बताया, 'लड़के के पक्ष का दावा है कि पांच सितम्‍बर को होने वाली शादी उन्‍होंने तोड़ी है क्‍योंकि लड़की को हद से ज्‍यादा वॉट्सऐप चलाने और शादी से पहले ही ससुराल वालों को मैसेज भेजा करती थी.' ताड़ा ने आगे कहा कि जांच चल रही है और इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर