किसानों के नाम पर UP बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे उपद्रवियों पर सख्ती की जाएगी: मोहसिन रजा

योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा (File Photo)

योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा (File Photo)

Kisan Andolan: योगी सरकार में राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा है कि दिल्ली में किसानों के नाम पर यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में उपद्रवियों पर सख्ती की जाएगी. सपा-बसपा के लिए उन्होंने कहा कि ये मुद्दाविहीन पार्टियां हैं. आंदोलन को भड़काती हैं. इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:28 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) में अल्पसंख्यक कल्याण एवं मुस्लिम वक्फ और हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसानों के नाम पर यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में उपद्रवियों पर सख्ती की जाएगी. इसके साथ ही मोहसिन रजा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये मुद्दाविहीन पार्टियां हैं. आंदोलन को भड़काती हैं. इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है.

आम आदमी पार्टी कर रही ड्रामा

मोहसिन रजा ने इसके अलावा दिल्ली की आम आदमी पार्टी के लिए कहा कि ये  वही लोग हैं, जिन्होंने कोरोना काल में दिल्ली से हमारे किसानों और मजदूरों भाइयों को बाहर फेंक दिया था. अब ड्रामा कर रहे हैं. ये लोग ड्रामा करने वाले लोग हैं.

Youtube Video

राम मंदिर की झांकी तोड़ने पर बोले...

मोहसिन रजा ने राम मंदिर की झांकी तोड़ने पर कहा कि ये वही लोग हैं, जो कभी राम भक्तों पर गोली चलवाते हैं, कभी किसानों के आंदोलन में उपद्रवियों को शामिल कर हिंसा करवाते हैं. सरकार इन्हें छोड़ने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि जो भी बॉर्डर पर हिंसा कर रहे हैं, उपद्रव कर रहे हैं, सरकार ने साफ कर दिया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. कानून किसी को हम तोड़ने नहीं देंगे. विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है. वह केंद्र में मोदी की सरकार और यूपी में योगी की सरकार से डर गए और सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं.

मोहसिन रजा ने कहा कि जिन लोगों ने किसानों के धरने को हाईजैक किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. यह लाल किले से लेकर हर जगह उपद्रव कर रहे हैं. ऐसे लोगों को सरकार चिन्हित करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज