Home /News /uttar-pradesh /

योगी के मंत्री का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- हर जगह बीजेपी सरकार, फिर भी दोष कांग्रेस को

योगी के मंत्री का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- हर जगह बीजेपी सरकार, फिर भी दोष कांग्रेस को

ओमप्रकाश राजभर की फाइल फोटो

ओमप्रकाश राजभर की फाइल फोटो

राजभर ने कहा कि जजों को राष्ट्रपति नियुक्त करते हैं और राष्ट्रपति से लेकर एमपी व एमएलए तक आज की तारीख में बीजेपी के पास है.

    योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि देश के 3/4 भूभाग पर बीजेपी काबिज़ है और हर मामले में दोष कांग्रेस को दिया जा रहा है. राजभर ने कहा कि जजों को राष्ट्रपति नियुक्त करते हैं और राष्ट्रपति से लेकर एमपी व एमएलए तक आज की तारीख में बीजेपी के पास है. प्रधानमंत्री ने जो बयान दिया है उसमें कांग्रेस का क्या मतलब है. यह सब सिर्फ दिमाग भटकाने की बात है. यह बात उन्होंने हरदोई में कही.

    योगी सरकार में कैबनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर टिप्पणी कि जिसमें उन्होंने कहा था कि 'कांग्रेस महाभियोग का डर दिखाकर जजों को डरा रही है'. उन्होंने कहा कि "पूरे देश में तो बीजेपी सरकार है और आरोप कांग्रेस की तरफ. पूरे देश के सभी तंत्रों और सभी विभागों पर इस समय तो भारतीय जनता पार्टी काबिज़ है. उसमें कांग्रेस क्या कर रही है? जनता नेता चुनती है. एमपी व एमएलए बनाती. एमपी-एमएलए राष्ट्रपति को चुनते हैं और राष्ट्रपति जो है जजों की नियुक्ति करते हैं."

    उन्होंने कहा कि यह अनवरत प्रक्रिया है. जो भी पार्टी सत्ता में रहती है वह विपक्ष को ही दोष देती है. प्रधानमंत्री जी ने जो बयान दिया उसमें कांग्रेस का क्या मतलब है. यह सब सिर्फ दिमाग भटकाने की बात है.

    सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने पर भी ओमप्रकाश राजभर ने तंज़ कसते हुए कहा कि "अब क्योंकि प्रधानमंत्री देश के हैं, यह प्रदेश के हैं, अब यह तो उनकी तारीफ करेंगे ही. रोज तो आतंकवादी हमले हो रहे हैं. रोज सिपाही मारे जा रहे हैं. सीमा पर लड़ने वाले लोग रोज मारे जा रहे हैं. जो काम हो उसकी तारीफ होनी चाहिए."

    राजभर ने कहा कि हम मुख्यमंत्री जी से कहेंगे कि पिछड़ी जातियों के 27% आरक्षण बंटवारे के लिए अति पिछड़ा सामाजिक न्याय समिति की जो रिपोर्ट आई है उसको भी लागू करने की चिंता होनी चाहिए.

    (रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)

    ये भी पढ़ें: 

    मेरठ: 12 घंटे में दूसरा पुलिस एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर, 4 गौवंश बरामद

    पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1.25 लाख का इनामी बदमाश घायल

    भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में हंगामा, गुस्साई भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

    डाक की लापरवाही: नाले के पास मिली CM योगी को लिखी चिट्ठी और हजारों आधार कार्ड

    लखनऊ डिस्कोथेक में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक को मारी गोली

    Tags: Lucknow news, Narendra modi, Up news in hindi, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर