अपना शहर चुनें

States

स्वाति सिंह को नहीं मिली सीएम योगी के साथ मंच पर जगह

पूरे कार्यक्रम के दौरान सोफे पर अकेले नजर आईं मंत्री स्वाति सिंह. Image : ETV Network
पूरे कार्यक्रम के दौरान सोफे पर अकेले नजर आईं मंत्री स्वाति सिंह. Image : ETV Network

राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में विश्व पर्यावरण दिवस आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी शिरकत कर रहे थे लेकिन मंच पर उन्हीं की सरकार की मंत्री स्वाति सिंह को जगह नहीं ​दी गई.

  • Share this:
राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में विश्व पर्यावरण दिवस आयोजित कार्यक्रम में एक चौंकाने वाले घटनाक्रम की चर्चा जोरों पर है. दरअसल इस कार्यक्रम में सीएम योगी शिरकत कर रहे थे लेकिन मंच पर उन्हीं की सरकार की मंत्री स्वाति सिंह को जगह नहीं ​दी गई. पूरे कार्यक्रम में वह सोफे पर अकेले चुपचाप बैठीं नजर आईं.

यही नहीं आमतौर पर हर कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का नाम सीएम योगी लेते हैं लेकिन इस बार संबोधन में सीएम योगी ने स्वाति सिंह का नाम भी नहीं लिया.

जानकार सीएम की इस बेरूखी को पिछले दिनों राजधानी में बीयर बार के उद्घाटन की घटना से जोड़कर देख रहे हैं.



दरअसल पिछले दिनों गोमतीनगर में बीयर बार के उद्घाटन करने को लेकर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह को विपक्ष के तीखे हमलों का सामना करना पड़ा था. इस कार्यक्रम में कई आईपीएस अफसरों की भी किरकिरी हुई थी.
यही नहीं मामले ने इतना तूल पकड़ा कि खुद सीएम योगी ने स्वाति सिंह से जवाब तलब कर लिया था. इस संबंध में स्वाति सिंह सीएम योगी से मिलने भी पहुंचीं. इस मुलाकात के बाद माना जा रहा था कि मामला ठंडा पड़ गया.

लेकिन सोमवार को सीएम योगी के साथ मंच पर जगह ​नहीं मिलने से राजधानी के सत्ता के गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं कि सीएम लगता है स्वाति सिंह से अभी भी नाराज चल रहे हैं.

(ईटीवी के लिए मोहम्मद शबाब की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज