Coronavirus: लखनऊ में दुष्यंत सिंह से मिलीं और सेल्फ आइसोलेशन में गईं UP की ये सांसद
Lucknow News in Hindi

Coronavirus: लखनऊ में दुष्यंत सिंह से मिलीं और सेल्फ आइसोलेशन में गईं UP की ये सांसद
अनुप्रिया यूपी के मिर्जापुर से सांसद हैं. (फाइल फोटो)

अपना दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कोरोना की आशंका के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने बताया कि वे गुरुवार को एक कार्यक्रम में राजस्थान से बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के साथ मौजूद थीं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लखनऊ. अपना दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कोरोना की आशंका के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने बताया कि वे गुरुवार को लखनऊ में हुए एक कार्यक्रम में राजस्थान के झालावाड़ से बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह के साथ मौजूद थीं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक ट्वीट में दी है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि गुरुवार को एक कार्यक्रम में थी, जिसमें सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में जा रही हूं. उन्होंने सरकार के आवश्यक दिशा निर्देश का पालन करने की बात कही हैं. अनुप्रिया पटेल अभी मिर्जापुर से सांसद हैं.

बता दें, सिंगर कनिका कपूर के साथ बीजेपी नेता वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ की एक हाई प्रोफाइल पार्टी में मौजूद थे. कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया है और उनका लखनऊ के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.





दुष्यंत का कोरोना रिजल्ट नेगेटिव

वहीं, कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के खबर के बाद राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. जबकि उनके बेटे और एमपी दुष्यंत सिंह ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो अभी नेगेटिव आया है. इसके साथ ही जितिन प्रसाद भी आइसोलेशन में चले गए हैं. पार्टी में शामिल सभी लोगों को आईसोलेशन में रखने की भी बात सामने आ रही है.

वसुंधरा और दुष्यंत भी हैं सेल्फ-आइसोलेशन में

यह मामला जब सामने आया तो वसुंधरा ने एक ट्वीट भी किया. अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ वे लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. वहां कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें:

कनिका के साथ पार्टी में मौजूद थे स्वास्‍थ्य मंत्री अब खुद को किया आइसोलेट

COVID-19: कनिका ने तोड़ा प्रोटोकॉल, स्वास्‍थ्य मंत्री ने कहा- कार्रवाई होगी

 

 
First published: March 20, 2020, 6:43 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading