LIVE NOW

UP News Update: यूपी में कोरोना के 22166 एक्टिव केस, 4.84 लाख लोग हुए अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज

Uttar Pradesh (UP) News Updates: उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में रिकवर होकर डिस्चार्ज किए गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,84,692 हो गई है. वहीं, उत्‍तर प्रदेश में रिकवरी रेट 94.24% है. जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 22,166 है. साथ ही बताया कि कल प्रदेश में 87,478 सैंपल्स टेस्ट किए गए. यूपी में टेस्टिंग की कुल संख्या अब 1,72,10,174 है.

Hindi.news18.com | November 17, 2020, 6:26 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 17, 2020

हाइलाइट्स

6:03 pm (IST)
प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ सशर्त गठबंधन करन की बात कही है. उन्‍होंने ये बयान बहराइच में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान दिया. साथ कही कहा कि वह भाजपा को हराने के लिए सभी बड़ी पार्टियों से गठबंधन करेंगे. भाजपा सरकार में नौकरशाही हावी है और विधायकों को कोई काम नहीं हो रहा है. जबकि सरकार से किसान और व्‍यापारी वर्ग परेशान है. वहीं, कोरोना रोकने में भी योगी सरकार फेल रही है. 

5:06 pm (IST)
अम्बेडकरनगर में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है. बेटियां आत्महत्या करना पसंद कर रही हैं, क्योंकि उनको सरकार पर भरोसा नहीं है. सरकार को मिशन शक्ति के नाम पर फोटो चमकाने के बजाय बेटियों को सुरक्षा देनी चाहिए.

4:05 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में रिकवर होकर डिस्चार्ज किए गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,84,692 हो गई है. वहीं, उत्‍तर प्रदेश में रिकवरी रेट 94.24% है. जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 22,166 है. साथ ही बताया कि कल प्रदेश में 87,478 सैंपल्स टेस्ट किए गए. यूपी में टेस्टिंग की कुल संख्या अब 1,72,10,174 है.

3:58 pm (IST)
अलीगढ़: त्यौहार की छुट्टियों में गौशाला पर डाला ताला. नगर निगम की गौशाला में गौवंशों ने तोड़ा दम. करीब 5 दिन तक चारा न मिलने से हुई मौत. नगर निगम गौशाला अलीगढ़ के बरौला में है.

LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज