liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: ग्रेटर नोएडा में फर्जी निकला छात्रा का अपहरण, प्रेमी संग हुई थी फरार

UP News Live Updates: ग्रेटर नोएडा में फर्जी निकला छात्रा का अपहरण, प्रेमी संग हुई थी फरार

Uttar Pradesh News Live: उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट को घटना का जल्‍दी खुलासा करने के लिए 1 लाख रुपये का ईनाम देने की घोषण की है.

  • News18Hindi
  • | September 17, 2021, 14:26 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    14:18 (IST)
    यूपी के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा के अपहरण की कहानी फर्जी निकली है.

    14:15 (IST)
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार शाम गोरखपुर के दौरे पर जाएंगे.कल सुबह मन्दिर में महंत दिग्विजयनाथ व महंत अवेद्यनाथ की स्मृति में श्रद्धांजलि सप्ताह का शुभारंभ भी करेंगे.

    14:12 (IST)
    अयोध्या में 18 सिंतबर को बीजेपी ओबीसी मोर्चा की बड़ी बैठक होने जा रहा है. जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ भी शामिल हो सकते हैं.

    14:00 (IST)
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को विश्वकर्मा दिवस के अवसर पर विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के तहत 21 हजार प्रशिक्षित लाभार्थियों को टूल किट वितरित किया. लोकभवन में आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत ऋण भी वितरित किया.

    12:22 (IST)
    शाहजहांपुर में प्रेमी युगल की शुक्रवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव गांव के बाहर एक धार्मिक स्थल के पास जबकि युवती का शव उसके घर के कमरे में पड़ा मिला. घटना की जानकारी मिलने पर सीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. युवक के पिता ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है.

    11:23 (IST)
    बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई थी.

    11:12 (IST)
    हमीरपुर में यूपी STF और स्थानीय पुलिस ने  50 हजार का इनामी बदमाश महेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है. बदमाश महेंद्र यादव के पास से पुलिस ने तमंचे व कारतूस बरामद किया है.

    10:33 (IST)
    शाहजहांपुर में पुलिस ने सट्टा लिखने और खेलने वाले 3 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने नकदी बरमाद की है.

    UP News Live Updates 17 September 2021: यूपी के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) पर निकली छात्रा के अपहरण की कहानी फर्जी निकली (Fake Kidnapping Story) है. दरअसल छात्रा के अपहरण की कहानी परिवारजनों ने ही रची थी, क्‍योंकि वह एक दिन पहले प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी. वहीं, परिवार ने अपनी इज्जत बचाने के चक्कर में अपहरण की साजिश रच डाली. यही नहीं, उत्तर प्रदेश के गृह विभाग ने गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट को घटना का जल्‍दी खुलासा करने के लिए 1 लाख रुपये का ईनाम देने की घोषण की है.

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ज्यादातर इलाकों में हो रही मूसलाधार बारिश (Incessant Rain) ने आम जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. शुक्रवार सुबह से प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश का सिलसिला जारी है. सूत्रों के मुताबिक अलग-अलग जगहों पर मकान ढहने और दीवार गिरने की वजह से अब तक 22 लोगों की जान जा चुकी हैं, जबकि कई घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सरकार की तरफ से कोई अधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है.

    यूपी में भारी बारिश को देखते हुए योगी सरकार ने दो दिन यानी की 17 और 18 सितंबर को प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज को बंद रखने का ऐलान कर दिया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने कहा, उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के चलते 50 लोगों की मृत्यु, हृदय विदारक घटना! मृतकों की आत्माओं को शांति दे भगवान. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना. पीड़ित परिवारों को उचित मुआवज़ा प्रदान करे सरकार.

    कई जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट
    विभाग की ओर से कई जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है. बारिश के साथ साथ 87 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा के तेज झोंके भी चलेंगे. जिन जिलों में बारिश जारी रहेगी, वह जिले हैं- अमेठी, अयोध्या, बाराबंकी, बहराइच, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई, लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, कानपुर नगर, कानपुर देहात, औरैया, इटावा, कन्नौज, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, शाहजहांपुर, बरेली, पीलीभीत, बदायूं, कासगंज, एटा, मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर और नोएडा.

    विज्ञापन

    विज्ञापन