Assembly Banner 2021
LIVE NOW

UP News Live Updates: पीलीभीत में नेपाल पुलिस की गोली से एक भारतीय की मौत, इलाके में तनाव

UP News, 5 March 2021: बताया जा रहा है कि तीनों युवक नेपाल घूमने गए थे. इसी दौरान नेपाल पुलिस (Nepal Police) के साथ इनकी बहस हो गई.

Hindi.news18.com | March 5, 2021, 2:07 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 5, 2021
2:07 pm (IST)
उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांडमें साजिश रचने के आरोपी पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने शुक्रवार को प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया. लखनऊ पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनाम का ऐलान किया था. धनंजय अजीत सिंह हत्‍याकांड में वांटेड हैं, घटना के बाद से वह फरार थे.

1:03 pm (IST)
पीलीभीत जिले से सटे नेपाल पुलिस की गोलीबारी में एक भारतीय की मौत हो गई है. भारतीय युवकों के साथ हुई बहस के बाद नेपाल पुलिस ने फायरिंग की है. गोली लगने से एक भारतीय नागरिक की मौत गई. वहीं, गोलीबारी के दौरान एक युवक जान बचाकर भारत की सीमा में घुस गया. तीसरे युवक की जानकारी नहीं मिल पा रही है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक नेपाल घूमने गए थे. इसी दौरान नेपाल पुलिस के साथ इनकी बहस हो गई. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है. 

12:01 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन किया. इस दौरान उन्होंने करीब 400 लोगों की समस्याएं सुनीं औऱ समाधान का आश्वासन दिया. साथ ही साथ अधिकारियों को जनता की समस्याओं के समाधान को लेकर संजीदा रहने की नसीहत भी देते रहे.

10:29 am (IST)
योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया. इससे पहले पीएम मोदी ने दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की डोज ली थी.

9:01 am (IST)
प्रयागराज में गुरुवार देर रात मुन्ना बजरंगी के शूटर 50 हजार के इनामी वकील पांडेय सहित दो कुख्यात अपराधी मुठभेड़ में ढेर कर दिए गए. एसटीएफ के साथ देर रात हुई मुठभेड़ में दोनों गोली लगने से घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई. 

7:46 am (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को 131 करोड़ की परियोजनाओं को तोहफा देंगे. इनमें 76.39 करोड़ की 9 परियोजनाओं का लोकार्पण और 54.20 करोड़ की 16 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा. कार्यक्रम गोरखपुर में स्थित ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति पार्क में सुबह 11 बजे से आयोजित होगा.

LOAD MORE
पीलीभीत. पीलीभीत जिले से सटे नेपाल पुलिस (Nepal Police) की गोलीबारी में एक भारतीय की मौत हो गई है. भारतीय युवकों के साथ हुई बहस के बाद नेपाल पुलिस ने फायरिंग की है. गोली लगने से एक भारतीय नागरिक की मौत गई. वहीं, गोलीबारी के दौरान एक युवक जान बचाकर भारत की सीमा में घुस गया. तीसरे युवक की जानकारी नहीं मिल पा रही है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक नेपाल घूमने गए थे. इसी दौरान नेपाल पुलिस के साथ इनकी बहस हो गई. इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है.

अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) के टप्पल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को किसान महापंचायत किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव ने बताया के किसान महापंचायत में 20,000 से अधिक किसानों के आने की संभावना है. उन्होंने बताया कि सभा स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं. एक मंच जिस पर पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और नेतागण मौजूद रहेंगे. दूसरे मंच पर अखिलेश यादव संबोधन करेंगे. इस किसान महापंचायत में सभी धर्म और जाति के एक-एक किसान को प्रतिनिधि के रूप में मंच पर सम्मानित किया जाएगा. अखिलेश यादव सैफई से पहले आगरा आएंगे. इसके बाद आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए टप्पल पहुंचेंगे. 12:30 बजे उनकी महापंचायत शुरू होगी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज