• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: सहारनपुर में अमित शाह और CM योगी, मुरादाबाद में प्रियंका गांधी भरेंगी 'प्रतिज्ञा यात्रा' से चुनावी हुंकार

UP News Live Updates: सहारनपुर में अमित शाह और CM योगी, मुरादाबाद में प्रियंका गांधी भरेंगी 'प्रतिज्ञा यात्रा' से चुनावी हुंकार

Uttar Pradesh News Live Updates 02 December: उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद (Moradabad) के बुद्धि विहार में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. ये रैली पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती का संदेश देगी. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, और अन्य दिग्गज कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे. बता दें कि यूपी चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां सभाओं, रैलियों, रथ यात्रा के जरिए जनता के बीच जा रही है.

  • News18Hindi
  • | December 02, 2021, 06:29 IST
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    14:39 (IST)
    आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में शादी समारोह में आई 5 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है.

    13:50 (IST)
    अयोध्या में गुरुवार को एक युवक ने डायल 112 पर कॉल करके अयोध्या को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

    13:19 (IST)
    पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो जाते हैं. आखिर कब तक सब्र करें भारत का नौजवान.

    13:16 (IST)
    जैतपुरा थाना क्षेत्र की रेप पीड़िता को केस वापसी के लिए घर में घुसकर मारपीट कराने, उसे धमकी देने के आरोपित ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र को गुरुवार को वाराणसी सिविल कोर्ट जूनियर डिविजन संख्या-2 निधि पांडेय की अदालत में पेश किये गए.

    13:10 (IST)
    सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दो दिन के दौरे पर झांसी आ रहे हैं. गुरुवार सुबह विजय यात्रा लेकर ललितपुर पहुंच रहे अखिलेश रोड शो और जनसभा को संबोधित करेंगे. फिर शाम 4 बजे झांसी आ आएंगे.

    12:54 (IST)
    लखनऊ कानपुर हाइवे से सटे एक गांव के बाहर बाग में गुरुवार सुबह युवती का शव लटका देख इलाके में हड़कंप मच गया.

    11:31 (IST)
    मिर्जापुर में बुधवार देर रात अगल-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई.

    11:08 (IST)
    यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकण्डे से अर्थात् हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे.

    Uttar Pradesh News Live Updates 02 December: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को सहारनपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मां शाकंभरी देवी राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के बाद गृहमंत्री व मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे. उधर, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आज मुरादाबाद (Moradabad) के बुद्धि विहार में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. ये रैली पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती का संदेश देगी. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, और अन्य दिग्गज कांग्रेस नेता संबोधित करेंगे. बता दें कि यूपी चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां सभाओं, रैलियों, रथ यात्रा के जरिए जनता के बीच जा रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन