liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: योगी सरकार ने आधी रात को किए 6 सीनियर IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

UP News Live Updates: योगी सरकार ने आधी रात को किए 6 सीनियर IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

Uttar Pradesh News Live: लखीमपुर कांड की जांच टीम के अध्यक्ष उपेंद्र अग्रवाल को डीआईजी देवीपाटन रेंज बनाया गया है. जबकि डॉक्टर संजीव गुप्ता आईजी लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

  • News18Hindi
  • | October 22, 2021, 08:10 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    13:55 (IST)
    उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के गहमर थानान्तर्गत बारा गांव में हत्या की एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. यहां एक कलयुगी मामा अमजद ने अपने 3  साल के मासूम भांजे  की निर्मम हत्या कर दी.

    13:53 (IST)
    आगरा के पिनाहट के गांव नया बांस में शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा टल गया. शांति निकेतन स्कूल की बस तालाब में पलट गई. हादसा सड़क पर भरे तालाब के पानी के कारण हुआ. बताया जा रहा है कि बस में 40 बच्चे सवार थे.

    12:32 (IST)
    उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री उपेन्द्र तिवारी के पेट्रोल की कीमतों पर लेकर दिए गये बयान पर पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई की मार झेल रही 95 फीसदी जनता को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जरूरत नहीं है.

    11:33 (IST)
    बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमला जारी है. पंजाब तथा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पर सवाल उठाने के साथ ही बसपा प्रमुख मायावती ने अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर घोषणाओं पर तंज कसा है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने भी भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे करना शुरु कर दिया है.

    11:26 (IST)
    गोरखपुर में कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत में हत्यारोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज रहे अक्षय मिश्रा की शुक्रवार को पेशी होगी. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जेल से ही दोनों की पेशी कोर्ट में कराई जाएगी.

    9:42 (IST)
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद जौनपुर में हुई दुर्घटना में लोगों  की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं

    8:58 (IST)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले  का दौरा करेंगे, और यहीं से अपने संबोधन के दौरान 7 नए मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. 

    UP News Live Updates 22 October 2021: उत्तर प्रदेश में फिर से बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. इसी कड़ी में गुरुवार देर रात योगी सरकार ने 6 सीनियर आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है. इसके आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. लखीमपुर कांड की जांच टीम के अध्यक्ष उपेंद्र अग्रवाल को डीआईजी देवीपाटन रेंज बनाया गया है. जबकि डॉक्टर संजीव गुप्ता आईजी लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अनिल कुमार राय आईजी पीएसी सेंट्रल जोन, कविंद्र प्रताप सिंह आईजी अयोध्या रेंज, राजेश मोदक आईजी बस्ती रेंज और राकेश सिंह आईजी प्रयागराज रेंज बनाए गए हैं.

    गृह विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं.

    गृह विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं.

    जौनपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रोजा अर्जन में गुरुवार की देर रात जर्जर दो मंजिला कच्चा मकान अचानक गिर गया. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जानकारी होने के बाद जिला व पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुट गया. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की जानकारी होते ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा व पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य कराते हुए सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. एसपी के मुताबिक मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन