• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Bollywood एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर ठगी का आरोप, लखनऊ पुलिस मुंबई जाकर करेगी पूछताछ

Bollywood एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर ठगी का आरोप, लखनऊ पुलिस मुंबई जाकर करेगी पूछताछ

करोड़ों के ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर कैसा शिकंजा

करोड़ों के ठगी के मामले में लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर कैसा शिकंजा

Shilpa Shetty in Trouble: एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं. इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं. आरोप है कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने दो लोगों से करोड़ों रुपए लिए.

  • Share this:

लखनऊ. वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों की ठगी के आरोप में लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में दो FIR दर्ज की गई थी. अब लखनऊ पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में जांच तेज कर दी है. लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है, जबकि दूसरी टीम भी मुंबई पहुंचेगी और दोनों से पूछताछ की जाएगी. अगर मामले में दोनों की भूमिका पाई जाती है तो गिरफ़्तारी भी संभव है.

दरअसल, एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस सेंटर नाम से एक फिटनेस चेन भी चलाती हैं. इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं. आरोप है कि वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने दो लोगों से करोड़ों रुपए लिए, लेकिन जो वादा किया गया था उसे पूरा नहीं किया गया. इस मामले में विभूतिखंड थाने में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने ठगी के नाम पर मुकदमा दर्ज कराया था. अब इस मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ के लिए हजरतगंज पुलिस और विभूतिखंड पुलिस ने नोटिस भेजा है.

पुलिस टीम होगी मुंबई रवाना
डीसीपी (ईस्ट) संजीव सुमन ने बताया कि विवेचक बीबीडी चौकी प्रभारी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए सोमवार को मुंबई रवाना होंगे. वे इस मामले में सभी बिंदुओं की पड़ताल करेंगे. संजीव सुमन ने बताया कि मामला हाई-प्रोफाइल होने के नाते पुलिस सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज