• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lucknow News: मानसिक रूप से कमजोर महिला को बंधक बनाकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, चार गिरफ्तार

Lucknow News: मानसिक रूप से कमजोर महिला को बंधक बनाकर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, चार गिरफ्तार

पुलिस ने इस सिलसिले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने इस सिलसिले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Lucknow Gangrape: 23 सितंबर की शाम एक ऑटो वाला उसे बहला-फुसलाकर कर आलमबाग की एक रेलवे कॉलोनी में ले गया था. रेलवे कॉलोनी के एक मकान में 8 लोगों ने रस्सी और दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में गैंगरेप (Gangrape) की एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. लखनऊ के कृष्णा नगर में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर महिला के पिता रेलवे के रिटायर्ड हेड क्लर्क हैं. 23 सितंबर की शाम को मंदबुद्धि महिला अपने घर से लापता हो गई. काफी तलाशने पर नहीं मिली तो परिवार ने कृष्णा नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी. 24 सितंबर की सुबह परिवार के पास आलमबाग थाने से फोन आया कि उनकी बेटी थाने में मौजूद है. परिवार थाने पहुंचा तो अपनी बेटी को बदहवास हालत में देखा,जगह-जगह से उसके कपड़े फटे थे. चोट भी लगी हुई थी. परिवार के लोग समझ गए कोई अनहोनी घट गई है.

परिवार ने उससे बातचीत की तो पता पता चला कि 23 सितंबर की शाम एक ऑटो वाला उसे बहला-फुसलाकर कर आलमबाग की एक रेलवे कॉलोनी में ले गया था. रेलवे कॉलोनी के एक मकान में 8 लोगों ने रस्सी और दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. एक महिला भी इस पूरी वारदात शामिल थी.

चार आरोपी गिरफ्तार
इस जानकारी के बाद इंस्पेक्टर आलमबाग अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी शिवनंदन, सोनेलाल, अशोक कुमार और गिरजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. यह भी जांच के दौरान पता चला कि रेलवे कॉलोनी निवासी ऑटो चालक शिवनंदन और सोनेलाल ही महिला को बहला-फुसलाकर कॉलोनी में लाए थे. एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर एक आरोपी महिला और चार अन्य युवकों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज