• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • OMG: कुत्ते के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया लड़का, पहुंचा हवालात

OMG: कुत्ते के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया लड़का, पहुंचा हवालात

आरोपी स्ट्रीट डॉग के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था में मिला. जिसके बाद डॉग को इलाज के लिए चिकित्सक के पास भेजा गया है. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी स्ट्रीट डॉग के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था में मिला. जिसके बाद डॉग को इलाज के लिए चिकित्सक के पास भेजा गया है. (सांकेतिक फोटो)

Uttar Pradesh News: लखनऊ पुलिस ने अब नाबालिग के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और उसे हिरासत में लिया है. राजधानी के विभूति खंड इलाके में रहकर मजदूरी का काम करता है आरोपी.

  • Share this:

लखनऊ. राजधानी में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक नाबालिग पर कुकर्म का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सकते में थी. नाबालिग ने एक स्‍ट्रीट डॉग के साथ कुकर्म किया और उसे स्‍थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. बाद में उसके खिलाफ पुलिस में तहरीर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पशु क्रूरता और कुकर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया.
जानकारी के अनुसार वारदात विभूति खंड इलाके में हुई. नाबालिग को एक महिला ने झोंपड़ी में रंगे हाथ पकड़ा जिसके बाद स्‍थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी.

अचानक भौंकने लगे तो…
विराज खंड निवासी साक्षी सिंह ने पुलिस को बताया कि वो अक्सर रात को स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाती है. ऐसे में बुधवार की रात को करीब 12 बजे वो स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी कि अचानक उनमें से एक कुत्ता भौंकने लगा और पास के ही एक खाली प्लॉट पर बनी झोंपड़ी की ओर जाने लगा. साक्षी ने बताया कि इस दौरान जब झोंपड़ी में जाकर देखा तो एक नाबालिग आपत्तिजनक अवस्‍था में वहां पर था और पास ही एक कुत्ता लहुलुहान हालत में पड़ा था. जिसको देखने के बाद साक्षी को कुछ गलत होने का शक हुआ. जिसके बाद अन्य लोग भी झोंपड़ी पर पहुंच गए और नाबालिग को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पीड़ित स्ट्रीट डॉग को चिकित्सक के पास पहुंचाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

मजदूरी करता है नाबालिग
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और नाबालिग को लेकर अपनाई जाने वाली विधिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है. नाबालिग बिलासपुर का रहने वाला है और काफी समय से लखनऊ में ही रहता है. यहां पर ये मजदूरी का काम करता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज