• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कोर्ट में दी गवाही, जानिए क्या है मामला

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कोर्ट में दी गवाही, जानिए क्या है मामला

ऊर्जामंत्री  श्रीकांत शर्मा ने अजय कुमार लल्लू के खिलफ दी गवाही

ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने अजय कुमार लल्लू के खिलफ दी गवाही

UP News: श्रीकांत शर्मा ने अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है. श्रीकांत शर्मा की ओर से दर्ज कराए गए परिवाद के मुताबिक अजय कुमार लल्लू ने उनके खिलाफ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में असत्य, दुर्भावनापूर्ण और भ्रामक बयान जारी किए थे.

  • Share this:

लखनऊ. यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) द्वारा यूपी कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) पर दर्ज कराए गए परिवाद में सोमवार को उन्होंने एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) के विशेष जज पवन कुमार राय के सामने अपनी गवाही दर्ज कराई है. कोर्ट ने आरोपी अजय कुमार लल्लू की ओर से बहस के लिए 4 अक्टूबर की तारीख तय की है. कोर्ट ने श्रीकांत शर्मा को भी 4 अक्टूबर को अदालत में मौजूद रहने का आदेश दिया है. आपको बता दें श्रीकांत शर्मा ने अजय कुमार लल्लू के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है. श्रीकांत शर्मा की ओर से दर्ज कराए गए परिवाद के मुताबिक अजय कुमार लल्लू ने उनके खिलाफ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में असत्य, दुर्भावनापूर्ण और भ्रामक बयान जारी किए थे.

परिवाद के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा था कि गरीब जनता की बिजली कुछ सौ और हजार रुपए के बकाए पर कटवा देने वाले मंत्री जी, विभाग के खजाने से हजारों करोड़ों रुपए देशद्रोहियों दाऊद इब्राहिम और इकबाल मिर्ची से जुड़ी कंपनियों को देते हैं. इतना ही नहीं अजय कुमार लल्लू ने यह भी मांग की थी कि इस बात की जांच होनी चाहिए कि सितंबर और अक्टूबर 2017 में ऊर्जा मंत्री किस कारण से दुबई गए थे और वहां किन-किन लोगों से मुलाकात की थी.

लल्लू ने शर्मा के दुबई दौरे पर उठाये थे सवाल
अजय कुमार लल्लू के बयान के मुताबिक यह दौरा उस समय किया गया जब डीएचएफएल का पैसा सनब्लिंक कंपनी को जा रहा था. ऊर्जा मंत्री अपनी 10 दिन की इस आधिकारिक यात्रा का उद्देश बताएं. उन्होंने ने कहा था कि डीएचएफएल के साथ सांठगांठ करके ऊर्जा विभाग के कर्मचारियों की भविष्य निधि का पैसा डीएचएफएल को दे दिया गया और वह पैसा फंस गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन