Home /News /uttar-pradesh /

up police arrested sarfaraz from rajasthan who threatened up cm yogi adityanath upns

CM योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार, पुलिस ने राजस्थान से धर दबोचा

Lucknow News: इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था. (File photo)

Lucknow News: इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था. (File photo)

UP News: लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. देवेंद्र तिवारी को जो धमकी मिली है, उसमें किसी सलमान सिद्दीकी नाम के व्यक्ति ने भेजा है. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रदेश में पुलिस की टीमें सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क हैं. उत्तर प्रदेश एटीएस ने छह दिन में तीन आतंकियों को पकड़ा है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

राजस्थान के भरतपुर से सरफराज नाम के शख्स को किया गिरफ्तार.
धमकी देने के आरोपित सरफराज के पिता पेशे से डॉक्टर है.
पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने के मामले रोजाना बढ़ते जा रहे है. ताजा मामला लखनऊ का है. लखनऊ साइबर सेल ने राजस्थान के भरतपुर से सरफराज नाम के शख्स को किया गिरफ्तार है. जानकारी के मुताबिक सरफराज ने ही डायल 112 के व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा था. इस मामले में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में 2 अगस्त को केस दर्ज किया गया था.

केस दर्ज होने के बाद साइबर क्राइम सेल की टीम सरफराज की तलाश में लग गई. पुलिस ने उसको राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार का लिया. सरफराज को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ लाकर पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है. बताया जा रहा है कि धमकी देने के आरोपित सरफराज के पिता पेशे से डॉक्टर है. इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘बम से उड़ाने’ की धमकी मिली है. दरअसल ये धमकी उन्हें सीधे-सीधे नहीं बल्कि हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिली धमकी के साथ दी गई है.

UP के कानपुर से गिरफ्तार हुआ JeM का एक और संदिग्ध आतंकी, सहारनपुर के नदीम से जुड़ा है कनेक्शन

लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर धमकी भरा पत्र भेजा गया है. देवेंद्र तिवारी ने अवैध बूचड़खानों के खिलाफ एक जनहित याचिका दायर की थी. इसके बाद उन्हें अब अज्ञात लोगों से ये धमकी मिली है. लखनऊ पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. देवेंद्र तिवारी को जो धमकी मिली है, उसमें किसी सलमान सिद्दीकी नाम के व्यक्ति ने भेजा है. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रदेश में पुलिस की टीमें सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क हैं. उत्तर प्रदेश एटीएस ने छह दिन में तीन आतंकियों को पकड़ा है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Lucknow news, Lucknow Police, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर