कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 आज, STF की पैनी नजर
Lucknow News in Hindi

कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 आज, STF की पैनी नजर
सांकेतिक तस्वीर

आज की पहली पाली में सुबह 10 से 12 और दूसरी पाली में 3 से 5 बजे तक परीक्षा हो रही है. जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ में भी 62 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई है.

  • Share this:
यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2018 की लिखित परीक्षा का आयोजन रविवार और कल (28 जनवरी) प्रदेश के 35 विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नवंबर माह में पुलिस और पीएसी कांस्टेबल के लिए 49,568 पदों पर भर्ती निकाली थी. इसमें आरक्षी नागरिक पुलिस के 31,360 और आरक्षी पीएसी के 18,208 पद शामिल हैं. दो पालियों में सिपाही भर्ती परीक्षा होगी.

आज की पहली पाली में सुबह 10 से 12 और दूसरी पाली में 3 से 5 बजे तक परीक्षा हो रही है. जानकारी के मुताबिक राजधानी लखनऊ में भी 62 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित की गई है. यूपी में 35 जनपदों में 720 परीक्षा केंद्रों पर ये परीक्षा आयोजित हो रही है, जिसमें 19 लाख 38 हजार अभ्यर्थी हिस्सा ले रहे हैं. परीक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं और सभी केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. साथ ही यूपी एसटीएफ सहित पुलिस की सभी परीक्षा केंद्रों पर नजर रहेगी.

बता दें कि यूपी के आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, बिजनौर, बस्ती, बहराईच, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, अयोध्या, बाराबंकी, सुल्तानपुर, लखनऊ, सीतापुर, उन्नाव, हरदोई, रायबरेली, लखीमपुर, मेरठ, गाजियाबाद, बुलंदशहर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर ,प्रतापगढ़, फतेहपुर, बांदा, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, संत रविदास नगर, मिर्जापुर में केंद्रों पर ये परीक्षा हो रही है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
ये भी पढ़ें:

बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत

बुलंदशहर हिंसा: SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल

बस्ती में बारिश के चलते ढही घर की छत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

शाहजहांपुर: 6 साल के मासूम के साथ यौन उत्पीड़न, फिर उतारा मौत के घाट

सीतापुर: कार-मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज