Assembly Banner 2021

Lucknow News: जब वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनकर खिसक रहा था सिपाही, जमकर पड़े लात-घूंसे

जब वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनकर खिसक रहा था सिपाही

जब वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनकर खिसक रहा था सिपाही

पुलिस (Police) के मुताबिक आरोपी सिपाही लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में तैनात था. उसे हाल ही में पुलिस लाइन भेजा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में हुसैनगंज के वी-मार्ट मॉल में चोरी करते हुए एक यूपी पुलिस (UP Police) के सिपाही को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल आरोपी सिपाही ने वर्दी के नीचे चोरी की तीन शर्ट पहन रखी थी. इस वारदात की वीडियो गुरुवार देर शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया. वहीं उसके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट के मुताबिक सिपाही आदेश कुमार पुलिस लाइन में तैनात है. वह हुसैनगंज चौराहे पर स्थित वी-मार्ट मॉल में गया था. उसने तीन शर्ट पसंद की. उसे पहनने के बाद वर्दी डाल दी. इसके बाद बाहर निकलने लगा. इसी बीच शर्ट के टैग पर लगे बारकोड के कारण सायरन बजने लगा, जिसके बाद माॅल में तैनात कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया.





कर्मचारियों ने जब दबोचा तो उन पर रौब गांठने लगा. इसके बाद कर्मचारियों ने जमकर धुनाई कर दी. पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट पहुंचे. उन्होंने मामले को शांत कराया. इसके बाद सिपाही से तीनों शर्ट की कीमत अदा करने को कहा. उसकी रसीद भी सिपाही ने हासिल कर ली. पुलिस के मुताबिक आरोपी सिपाही लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में तैनात था. उसे हाल ही में पुलिस लाइन भेजा गया था. शर्ट चोरी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. खबर में लगाया गया वीडियो ट्विटर पर किसी व्यक्ति ने डाला है, न्यूज 18 वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज