vidhan sabha election 2017

'पद्मावती' की रिलीज को लेकर UP पुलिस अलर्ट, सभी कप्तानों को निर्देश जारी

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 6:33 PM IST
'पद्मावती' की रिलीज को लेकर UP पुलिस अलर्ट, सभी कप्तानों को निर्देश जारी
पर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनंद कुमार. Photo: ANI
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 6:33 PM IST
विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. प्रदेश के एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार का कहना है कि फिल्म रिलीज को लेकर पुलिस की तैयारी पुख्ता है.

उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. इस संबंध में प्रदेश के सभी जिलों के कप्तानों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर बुधवार को डीजीपी मुख्यालय में एक मीटिंग की गई. इसमें सुरक्षा को लेकर तमाम रणनीति पर विचार किया गया.

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर प्रदेश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. वहीं बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने भी सीएम योगी को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है.

गौरतलब है कि राजपूत करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू सगंठन फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर फिल्म 'पद्मावती' में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं.

वहीं फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर हो रहे विरोध और मिल रही धमकियों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने एहतियात के तौर पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर