अपना शहर चुनें

States

लखनऊ की सड़क पर दिखा UP पुलिस का ‘थर्ड डिग्री’ टॉर्चर, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का है, जहां 22 अगस्त की रात ऑटो की टक्कर से किसी को चोट लग गई थी...

  • Share this:
राजधानी लखनऊ में शनिवार को यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है, जहां एक सिपाही बीच सड़क पर ऑटो चालक की पिटाई करता दिखा. यूपी पुलिस की इस थर्ड डिग्री का वीडियो वहां मौजूद किसी राहगीर ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामला सामने आने के बाद आनन-फानन में एसएसपी ने घटना की जांच सीओ अलीगंज को सौंपी दी है. आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है, जिसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही मंडियाव थाने की पीआरवी नंबर 495 में तैनात था.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 22 अगस्त की रात जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का है, जहां ऑटो की टक्कर से किसी को चोट लग गई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ऑटो चालक की पहले जमकर पिटाई करते हुए सीने पर पैर तक रख दिया. इस दौरान ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी बीच सड़क पर लात-घूंसे से पिटाई करते रहे.

फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों की पहचान हो गई है. पुलिस के अधिकारी पूछताछ में जुटे है. सीओ अलीगंज की जांच रिपोर्ट के बाद इन पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है.



(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)
यह भी पढ़ें:

सांप के काटने से होने वाली मौत आपदा घोषित, मिलेगा 4 लाख का मुआवजा

डिलीवरी के समय मोबाइल में बिजी थी डॉक्टर, गर्भ से निकल डस्टबिन में गिरा बच्चा

डिजिटल सेंधमारी से लूटा जा रहा है गरीबों के हक का राशन: अखिलेश यादव

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज