Home /News /uttar-pradesh /

Jab They Met: दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में जब आमने-सामने हुए अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी...

Jab They Met: दिल्ली-लखनऊ फ्लाइट में जब आमने-सामने हुए अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी...

UP News: प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं.

UP News: प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव की मुलाकात को लेकर सियासी गलियारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं.

UP Election 2022 : दो बड़े नेताओं के बीच मुलाकात हुई और काफी देर तक चर्चा भी. इस बातचीत को उत्तर प्रदेश की दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों के गठबंधन से जोड़कर नहीं देखा जाए तो दो बड़े नेताओं के बीच चर्चा के सियासी मायने क्या निकलते हैं?

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. कहा जाता है कि सियासत में सब कुछ स्वार्थ आधारित समीकरणों पर निर्भर होता है, लेकिन इनकार इससे भी नहीं किया जा सकता कि ऐसे मौके किसी संयोग से भी बन सकते हैं. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की हलचलों से पहले एक संयोग का अवसर आया, जिसका अर्थ निकालने में ​दिलचस्पी केवल सियासी हलका ही नहीं, बल्कि सुनने और पढ़ने वाले भी ले रहे हैं. असल में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के एक हवाई जहाज़ में अचानक आमने सामने होने के बाद एक नई तरह की चर्चा चल पड़ी है.

दिल्ली से लखनऊ आ रही एक फ्लाइट में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की अचानक मुलाकात हो गई. दोनों मास्क पहने हुए थे इसलिए यह फोटो में कैद नहीं हो सका कि दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराए कि नहीं. फिर भी, इस अचानक मुलाकात के बाद काफी देर फ्लाइट में प्रियंका और अखिलेश साथ रहे तो कुछ समीकरण भले न बने हों लेकिन संभावना तो है कि समीकरणों के संयोग बने हों.

यूपी चुनाव के संदर्भ में देखा जाए तो दोनों ही प्रमुख विपक्षी पार्टियां यानी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक दूसरे के साथ मिलकर चुनाव न लड़ने का स्टैंड ले चुकी हैं. सपा कह चुकी है कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी और कांग्रेस भी किसी बड़ी पार्टी का साथ लेने के मूड में नहीं है. लेकिन अचानक टकराए प्रियंका और अखिलेश की मुलाकात अब क्या मोड़ लाएगी और उत्तर प्रदेश की राजनीति में गठबंधन का ऊंट किस ​करवट बैठेगा? इस तरह की चर्चाएं भी चलेंगी और समय के साथ पत्ते भी खुलेंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Priyanka gandhi, UP news, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर