होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भाजपा अंग्रेजों की तरह ‘डिवाइड एंड रूल‘ की रणनीति पर कर रही काम- अखिलेश यादव

भाजपा अंग्रेजों की तरह ‘डिवाइड एंड रूल‘ की रणनीति पर कर रही काम- अखिलेश यादव

UP News: भाजपा ने नोटबंदी के समय कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया है?  (File photo)

UP News: भाजपा ने नोटबंदी के समय कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया है? (File photo)

UP Politics: अखिलेश ने कहा कि जनता सब देख रही है वह जानती है कि कौन दल भाजपा से मिले हुए हैं और कौन भाजपा से लड़ रहे हैं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है.
क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया है?

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश को बर्बाद कर रही है. भाजपा सरकार देश को पीछे ले जा रही है. भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए जनता तैयार खड़ी है. भाजपा इन चुनावों के बाद सत्ता से बाहर जाएगी. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लिखित में जारी बयान में कहा कि “2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की बड़ी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता के बीच जाएगी और जनता को बताएगी कि जो दूसरे राजनीतिक दल हैं वह सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.”

अखिलेश ने कहा कि जनता सब देख रही है वह जानती है कि कौन दल भाजपा से मिले हुए हैं और कौन भाजपा से लड़ रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी एकता के लिए वैसे राष्ट्रीय स्तर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और पश्चिम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार प्रयास कर रही है. इधर बिहार में समीकरण बदला है और वहां के नेता भी प्रयास कर रहे हैं.

तिकुनिया हिंसा: मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई जमानत की गुहार

आपके शहर से (लखनऊ)

भाजपा ने नोटबंदी के समय कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया है? इसी तरह से कहा था कि जीएसटी से अर्थव्यवस्था बेहतर होगी लेकिन आज अर्थव्यवस्था की स्थिति और खराब हो गई है. महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. लिखित बयान के आखिर में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अंग्रेजों की तरह ‘डिवाइड एंड रूल‘ की रणनीति पर काम करती है. बीजेपी जनता को धर्म और जाति में तो लड़ाती ही है साथ में विपक्षी दलों को भी आपस में लड़ाने की रणनीति पर काम करती है.

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, Lucknow news, Samajwadi party, UP politics

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें