Home /News /uttar-pradesh /

up pwd transfer list negligence dead engineer transferred jhansi upat

PWD में हुए तबादलों में भी हो गया 'खेल', मृत इंजीनियर का झांसी तो किसी का दो जिलों में हो गया तबादला

UP News: पीडब्लूडी में हुए ट्रांसफर में बड़ी लापरवाही सामने आई है.

UP News: पीडब्लूडी में हुए ट्रांसफर में बड़ी लापरवाही सामने आई है.

PWD Transfer List Full Of Error: पीडब्ल्यूडी में जेई घनश्याम दास कसवाल की तीन साल पहले मृत्यु हो चुकी है, लेकिन इनका तबादला फिरोजाबाद से झांसी कर दिया गया. राजकुमार का निर्माण खंड इटावा से ललितपुर तबादला कर दिया गया, लेकिन इस नाम का कोई जेई नहीं है. धर्मपाल जेई का तबादला दो जिलों मैनपुरी और इटावा में कर दिया गया. सालिग सिंह का तबादला 2 जिलों बदायूं और लखनऊ में कर दिया गया. हैरानी की बात यह है कि डीजे अनिल कुमार सिंह का उनके गृह जनपद कन्नौज में तबादला कर दिया. अरुण कुमार श्रीवास्तव एनएच लखनऊ में 7 साल से पोस्टेड हैं, उनका तबादला प्रांतीय खंड लखनऊ में ही कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट: संकेत मिश्र

लखनऊ. पीडब्ल्यूडी के अफसरों ने मृत इंजीनियर घनश्याम दास कासवाल का तबादला फिरोजाबाद से झांसी कर दिया. जबकि घनश्याम की तीन साल पहले मौत हो चुकी है. इसी तरह कई इंजीनियर का तबादला दो-दो जिलों में कर दिया गया. लापरवाही का आलम यह है कि गृह जनपद में ही इंजीनियर का तबादला कर दिया. रसूख वाले चीफ इंजीनियर 12 से 18 साल से एक ही मंडल और जिलों में जमे हैं, इनको हटाने की बजाए तीन माह और दो साल पहले तैनाती पाए इंजीनियरों को हटाया गया. तबादलों में कई अन्य लापरवाही हुई, जिनमें मामला बढ़ता देख अफसरों ने एक दर्जन से ज्यादा इंजीनियरों के संशोधित आदेश जारी किए हैं.

पीडब्ल्यूडी में जेई घनश्याम दास कसवाल की तीन साल पहले मृत्यु हो चुकी है, लेकिन इनका तबादला फिरोजाबाद से झांसी कर दिया गया. राजकुमार की निर्माण खंड इटावा से ललितपुर तबादला कर दिया गया, लेकिन इस नाम का कोई जेई नहीं है. धर्मपाल जेई का तबादला दो जिलों मैनपुरी और इटावा में कर दिया गया. सालिग सिंह का तबादला 2 जिलों बदायूं और लखनऊ में कर दिया गया. हैरानी की बात यह है की डीजे अनिल कुमार सिंह का उनके गृह जनपद कन्नौज में तबादला कर दिया. अरुण कुमार श्रीवास्तव एनएच लखनऊ में 7 साल से पोस्टेड हैं, उनका तबादला प्रांतीय खंड लखनऊ में ही कर दिया गया.

तय अवधि से पहले ही कर दिया तबादला

Tags: Lucknow news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर