लाइव टीवी

दिल्‍ली में 'आप' की जीत से भड़के वसीम रिज़वी, बोले- ओवैसी-PFI को मुबारक हो केजरीवाल की सफलता
Lucknow News in Hindi

Mohd Shabab | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 11:08 PM IST
दिल्‍ली में 'आप' की जीत से भड़के वसीम रिज़वी, बोले- ओवैसी-PFI को मुबारक हो केजरीवाल की सफलता
शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने 'आप' पर कसा तंज.

उत्‍तर प्रदेश के शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी (Wasim Rizvi) दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भड़के नजर आए हैं. रिजवी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल (Kejriwal) की जीत ओवैसी भाइयों और पीएफआई (PFI) को मुबारक हो.

  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों ने राजनीति में बहुत कुछ बदल दिया है. राजनीतिक पंडितों के सारे आकलन फेल हो गए हैं. जबकि विधानसभा चुनावों से पहले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी (Wasim Rizvi) भी भाजपा को 37 और आप को 33 सीटें अपने सर्वे में दे रहे थे, लेकिन नतीजों के बाद वो आम आदमी पार्टी की जीत से भड़के नजर आए. वसीम रिजवी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जीत ओवैसी भाइयों और पीएफआई (PFI) को मुबारक हो.

आप की जीत को बताया इस्लामिक कट्टरपंथी का रिजल्‍ट
वसीम रिज़वी यहीं नही रुके बल्कि उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत को मुगलई फतह करार देते हुए कहा कि इस्लामिक कट्टरपंथियों की साजिश इस जीत से कामयाब हुई है. रिज़वी ने बयान जारी करते हुए कहा कि दिल्ली का चुनाव राष्ट्रहित और विकास के मुद्दों पर नहीं लड़ा गया बल्कि यह चुनाव धर्म और जाति के आधार पर लड़ा गया था. उन्‍होंने कहा कि मुस्लिम चुनावी रणनीति के तहत दिल्ली में चुनाव लड़ा गया और दिल्ली की भोली-भाली जनता मुस्लिम चुनावी रणनीति के जाल में फंस गई. आम आदमी पार्टी को मिली प्रचंड जीत पर रिजवी ने कहा कि दिल्ली की मुगलई फतह इस्लामिक कट्टरपंथी की कामयाबी है और यह जीत ओवैसी भाइयों, शरजील इमाम और पीएफआई को मुबारक हो.
पीएम को लेकर दिया था ये बयान

इससे पहले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने 2019 लोकसभा चुनाव के समय मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो वो आत्महत्या कर लेंगे. रिज़वी ने लोकसभा चुनाव में मीडिया में बयान जारी कर कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनते है तो वह अयोध्या में राम मंदिर के गेट पर जाकर सुसाइड कर लेंगे. हालांकि भाजपा ने लोकसभा चुनावा में प्रचंड बहुमत हासिल किया और रिज़वी इससे काफी खुश नजर आए.

 

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव का CM योगी पर निशाना, बोले- ‘जहां-जहां चरण पड़े संतन के, वहां-वहां BJP का सूपड़ा साफ'

 

महंगे नशे के शौक ने बना दिया लुटेरा, यूं पुलिस के जाल में फंसे अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर