Home /News /uttar-pradesh /

up weather alert imd says heavy rain may lash several parts of uttar pradesh today and tomorrow

UP Weather Update: यूपी में आज और कल होगी झमाझम बारिश, IMD ने जारी की यह चेतावनी

UP Weather Update: यूपी में आज और कल झमाझम बारिश के आसार, IMD ने जारी की यह चेतावनी

UP Weather Update: यूपी में आज और कल झमाझम बारिश के आसार, IMD ने जारी की यह चेतावनी

UP Weather News: उत्तर प्रदेश में आज भी खूब बारिश हो सकती है. मौसम विभाग की मानें तो आज और 17 तारीख को राज्य में गरज के साथ छिटपुट भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. राजधानी लखनऊ समेत यूपी के कई जिलों में खूब बारिश होगी. हालांकि, मौसम विभाग ने लोगों को इस दौरान बगैर काम के घरों से न निकलने की सलाह दी है, क्योंकि आज और कल बिजली गिरने की भी संभावना है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मौसम की मेहरबानी जारी रहेगी. यूपी के अलग-अलग इलाकों में आज यानी मंगलवार को भी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो पूर्वी और पश्चिमी यूपी के अधिकतर जिलों में आज भारी बारिश हो सकती है. इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने बिजली की गिरने को लेकर भी चेतावनी जारी की है.

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पूर्वी उत्तर प्रदेश में आज यानी मंगलवार और बुधवार को बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. आज कुछ जगहों पर मध्यम तो कुछ जगहों पर तेज बारिश हो सकती है. इतना ही नहीं, इस दौरान हवा की रफ्तार भी तेज होगी और बारिश का सिलसिला काफी लंबा चल सकता है. बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी राजधानी लखनऊ समेत कई इलाकों में बारिश हुई थी, जिसके बाद लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली थी.

लखनऊ के मौसम विभाग केंद्र ने 17 तारीख तक राज्य में गरज के साथ छिटपुट भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. राजधानी लखनऊ समेत यूपी के कई जिलों में खूब बारिश होगी. हालांकि, मौसम विभाग ने लोगों को इस दौरान बगैर काम के घरों से न निकलने की सलाह दी है, क्योंकि आज और कल बिजली गिरने की भी संभावना है.

यूपी में कहां-कहां हो सकती है बारिश
यूपी की राजधानी लखनऊ, कानपुर, बाराबंकी, सीतापुर, अंबेडकर नगर, बस्ती, गोंडा, शाहजहांपुर, एटा और कासगंज, आगरा, मथुरा, हाथरस, अलीगढ़, फिरोजाबाद, इटावा, औरैया, फर्रुखाबाद, हरदोई, कन्नौज, मैनपुरी, उन्नाव, जालौन आदि जिलों में आज गरज के साथ बारिश हो सकती है.

Tags: Lucknow news, UP Weather, Uttar pradesh news

अगली ख़बर