Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: भीम आर्मी के चंद्रशेखर के अल्टीमेटम पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा- कहीं नहीं जाने दूंगा

UP Chunav 2022: भीम आर्मी के चंद्रशेखर के अल्टीमेटम पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा- कहीं नहीं जाने दूंगा

चंद्रशेखर के साथ गठबंधन करना चाहते हैं ओमप्रकाश राजभर.

चंद्रशेखर के साथ गठबंधन करना चाहते हैं ओमप्रकाश राजभर.

UP Assembly Election: ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि वे किसी भी हाल में चंद्रशेखर के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. उन्होंने यहां तक कहा है कि भले ही इसके लिए उन्हें अपने कोटे से ही टिकट क्यों ना देनी पड़े.

लखनऊ. चुनावी माहौल (UP Assembly Elections) में इस समय कई तरह के समीकरण बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं. टिकट बंटवारे के अलावा पार्टी बदलने का भी खेल चल रहा है. कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थीं कि भीम आर्मी (Bheem Army) के प्रमुख चंद्रशेखर (Chandrasekhar) समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. लेकिन इन गठबंधन की खबरों पर विराम लग चुका है. अब इस कड़ी में ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा है कि वे किसी भी हाल में चंद्रशेखर के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. उन्होंने यहां तक कहा है कि भले ही इसके लिए उन्हें अपने कोटे से ही टिकट क्यों ना देनी पड़े.

हाल ही एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा मैं चंद्रशेखर को कहीं नहीं जाने दूंगा, भले ही उन्हें मुझे अपने कोटे से टिकट क्यों ना देनी पड़े. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा. राजभर ने कहा, दलितों ने भाजपा को इस उम्मीद से वोट दिया था कि जब वे सत्ता में आएगी तो उन्हें न्याय मिलेगा. लेकिन बेजेपी ने सत्ता में आते ही आरक्षण खत्म कर दिया, जिससे अनुसूचित जाति के लोग काफी आहत हुए.

कई मंत्री इस्तीफा देने का सोच रहे
राजभर ने अपनी बातों में यह भी संकेत दिया कि आने वाले दिनों में कई मंत्री भी इस्तीफा देने का सोच रहे हैं. उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि मैं विधायकों के ​नहीं मंत्रियों के इस्तीफे की बात कर रहा हूं. राजभर ने ये भी कहा कि चुनाव आने पर पता चल जाएगा कि किसका पलड़ा भारी है. अभी तो कई और चुनावी रंग सामने आना बाकी हैं. गौरतलब है कि चंद्रशेखर ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए हाल ही इनकार किया था. उनका कहना था कि अखिलेश ने यह मान लिया है कि उन्हें दलितों का नेतृत्व नहीं चाहिए. प्रमोशन और रिजरवेशन को लेकर वे इनकार कर चुके हैं. ऐसे में हम सपा के साथ गठबंधन नहीं करना चाहते हैं.

Tags: Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर