उत्तर प्रदेश बीजेपी ने जारी की कोविड हेल्पलाइन, कोई भी कर सकता है संपर्क

उत्तर प्रदेश बीजेपी का कोविड सहायता हेल्पलाइन नंबर- 8588870012 है

उत्तर प्रदेश बीजेपी का कोविड सहायता हेल्पलाइन नंबर- 8588870012 है

Lucknow News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सेवा ही संगठन अभियान के तहत आज से उत्तर प्रदेश बीजेपी कोविड सहायता हेल्पलाइन नंबर- 8588870012 शुरू कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 2:27 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) भयानक रफ्तार से आगे बढ़ रहा है. रोज तमाम लोगों की जान जा रही है. एक तरफ योगी सरकार (Yogi Government) ऑक्सीजन, बेड से लेकर तमाम सुविधाएं देने के लिए प्रयास कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (UP BJP) संगठन ने भी कोरोना से जूझते मरीजों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर (COVID Helpline Number) जारी किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महासचिव संगठन सुनील बंसल ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में सेवा ही संगठन अभियान के तहत आज से उत्तर प्रदेश बीजेपी कोविड सहायता हेल्पलाइन नंबर- 8588870012 शुरू कर रही है. प्रदेशवासियों की सहायता के लिए प्रदेश का प्रत्येक कार्यकर्ता कृतसंकल्पित है.

प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान

swatantra dev singh tweet
बीजेपी प्रदेश स्वतंत्रदेव सिंह का ट्वीट

बता दें इससे पहले सीएम योगी के निर्देश पर ऑक्सीजन की उपलब्धता तत्काल बढ़ाने के लिए लखनऊ से टैंकर ट्रेन द्वारा झारखंड के बोकारो भेजे जा रहे हैं. ये टैंकर बोकारो से ऑक्सीजन भरकर लखनऊ आएंगे. सीएम योगी के निर्देंश पर तेज़ी से ऑक्सीजन उपलब्धता बढ़ाने के लिए सड़क और ट्रेन दोनों मार्गों का इस्तेमाल किया जा रहा है. बता दें कल रात मुरादाबाद से पुलिस सुरक्षा में लखनऊ टैंकर लाए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज