UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- कांग्रेस अपनी आदतें सुधारे, वरना..
Lucknow News in Hindi

UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- कांग्रेस अपनी आदतें सुधारे, वरना..
यूपी बीजेपी के एक कार्यक्रम में उपस्थित नेता.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने कहा है कि कांग्रेस (Congress) इस समय अपनी विपक्षिप्त मानसिकता के चरम पर पहुंच चुकी है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने कहा है कि कांग्रेस (Congress) इस समय अपनी विपक्षिप्त मानसिकता के चरम पर पहुंच चुकी है और अर्नगल बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रही. उन्हें अपनी आदतों को सुधारना चाहिए अन्यथा देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि इस संकट में और कोरोना वायरस से लेकर चीन के मुद्दे पर जिस तरह के कांग्रेस सहित सपा-बसपा (SP-BSP)की तिकड़ी बयानबाजी कर रही है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पूर्वांचल की वर्चुअल रैली में कांग्रेस पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि पिछले 6 वर्षों की केंद्र सरकार के कार्यकाल और प्रदेश के 3 वर्षों के कार्यकाल में गांव गरीब किसान महिलाओं युवाओं से लेकर हर वर्ग की जरूरतों व व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करने का काम हुआ है. वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने इस संकट के समय लगातार राजनीति की.

किसानों और नौजवानों के लिए समर्पित
केशव ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 साल का कार्यकाल गरीबों के लिए किसानों के लिए नौजवानों के लिए समर्पित रहा. आज उनकी समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कर ठोस योजना बनाकर काम हो रहा है. वही. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष के पूर्ण होने पर देश में अनेक ऐसे निर्णय हुए जिनका वर्षों से देश का नागरिकों को इंतजार था. उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों लोगों के चेहरों पर वर्षों से अटके फैसलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिए गए फैसलों से आज खुशी है. उन्होंने कहा कि इस कोरोना वायरस के संक्रमण काल में बूथ से लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश संगठन महामंत्री  तक ने भी सेवा कार्यों में समर्पण भाव से कार्य किया. इस कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार से लेकर भारतीय जनता पार्टी तक का एकमात्र लक्ष्य ही जनसेवा हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज