...जब यूपी के डीजीपी ने बीच सड़क गाड़ी रोककर बाइक सवारों का काटा चालान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने मंगलवार को गोमतीनगर में सड़क किनारे घायल पड़ी युवती को अस्पताल भिजवाया. युवती का इलाज सिविल अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं डीजीपी ने इस दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले बाइक सवारों का चालान भी किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 6:51 PM IST
...जब यूपी के डीजीपी ने बीच सड़क गाड़ी रोककर बाइक सवारों का काटा चालान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने सड़क पर घायल पड़ी एक युवती को अस्पताल पहुंचवाया और बाइक का चालान भी कराया.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 6:51 PM IST
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने मंगलवार को गोमतीनगर में सड़क किनारे घायल पड़ी युवती को अस्पताल भिजवाया. युवती का इलाज सिविल अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं डीजीपी ने इस दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले बाइक सवारों का चालान भी किया.

दरअसल डीजीपी ओपी सिंह रोज की तरह मंगलवार को भी अपने निवास एक, तिलक मार्ग से गोमती नगर स्थित पुलिस मुख्यालय (सिग्नेचर बिल्डिंग) जा रहे थे. इस दौरान गोमती नदी के बंधे पर एक युवती घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ी दिखी. उसे देखते ही डीजीपी ने फौरन गाड़ी रुकवाई और और उसे सरकारी गाड़ी से सीधे अस्पताल रवाना किया. जानकारी के अनुसार घायल युवती का सिविल अस्पताल में उपचार किया गया है, वहीं उसके परिवारवालों को सूचित कर दिया गया है.

DGP OP Singh2
बाइक सवार युवकों को हिदायत देते डीजीपी ओपी सिंह.


इसके बाद डीजीपी की फ्लीट आगे बढ़ी तो बंधे की सड़क पर ही एक बाइक डिस्कवर (UP32 GD 2045) पर तीन युवक बिना हेलमेट के सवार दिखे. डीजीपी ने फौरन उन्हें रुकवाया और बिना हेलमेट, व तीन सवारी के साथ ड्राइविंग पर चालान कराया. पता चला कि बाइक चालक गोमतीनगर के उजरियांव निवासी सलाउद्दीन हैं.

ये भी पढ़ें:

ट्रैफिक चालान का डर! बाइक मांगने पर पिता ने नाबालिग बेटे को किया कमरे में बंद

योगी सरकार ने कृषि सेवा भर्ती में किया बड़ा बदलाव, अब ऐसे होंगी नियुक्तियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...