उत्तर प्रदेश : वैक्सीन के दो डोज के बाद भी पीजीआई के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वैक्सीन के दो डोज लगने के बाद भी पीजीआई के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव.

कोरोना वैक्सीन के दो डोज लगने के बाद भी पीजीआई के निदेशक हुए कोरोना पॉजिटिव.

कोविड-19 टीका के दोनों डोज पीजीआई निदेशक को लग चुके हैं. पीजीआई निदेशक के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:57 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) एकबार फिर सिर उठाता दिख रहा है. टीके के दो डोज लगने के बाद भी कोरोना का आक्रमण हो रहा है. उत्तर भारत के प्रसिद्ध चिकित्सीय संस्थान पीजीआई (PGI) के निदेशक डॉ आरके धीमान (director RK Dhiman) की कोविड-19 (Covid-19) की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राजधानी लखनऊ में कोविड 19 का यह तीसरा केस है जिसमें वैक्सीनेशन (Vaccination) के बाद भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) हुआ.

पीजीआई निदेशक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि 16 जनवरी को पीजीआई के निदेशक डॉ आरके धीमान ने टीके का पहला डोज लिया था. कोविड-19 टीका के दोनों डोज पीजीआई निदेशक को लग चुके हैं. पीजीआई निदेशक के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी पत्नी का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकलीं. पीजीआई के निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने खुद को क्वॉरंटाइन कर लिया है.

Youtube Video

डॉ धीमान ने सोशल मीडिया पर की अपील

कोरोना संक्रमित होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से डॉक्टर धीमान ने लोगों से अपील की है कि मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है, व कॉरंटाइन हो जाए. उन्होंने ऐसे लोगों से कहा है कि वे खुद की जांच भी जरूर करवा लें.

डोज के बाद भी लखनऊ में संक्रमित होने का तीसरा केस



राजधानी लखनऊ में कोरोना का टीकाकरण कराने के बाद भी कोविड-19 संक्रमित होने का यह तीसरा केस है. इससे पहले सिविल अस्पताल के चिकित्सक भी दोनों डोज लेने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे.लख
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज