विधानपरिषद में बोले सीएम योगी, अपराधियों के खिलाफ जारी रहेगा एनकाउंटर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं. ये लोकतंत्र के लिए खतरा है.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 2:14 PM IST
विधानपरिषद में बोले सीएम योगी, अपराधियों के खिलाफ जारी रहेगा एनकाउंटर
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 2:14 PM IST
ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर हमलावर विपक्ष को दो टूक जवाब देते हुए गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधान परिषद में कहा कि अपराधियों पर लगाम कसने के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है. अब तक सूबे 1200 एनकाउंटर हुए हैं. अपराधियों के खिलाफ ये अभियान रुकेगा नहीं.

मुख्यमंत्री ने कहा, “ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं. ये लोकतंत्र के लिए खतरा है. एनकाउंटर पर जो सवाल विधान परिषद में उठाये गए. नेता विपक्ष खुद पुलिस सेवा में रहे हैं, वो सच्चाई जानते हैं.”

सीएम योगी ने कहा, “विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. गैरज़रूरी बात कर रहे हैं विपक्ष के लोग. पीठ से कोई ऐसा आदेश नही होना चाहिए कि किसी को सवाल उठाने का मौका मिले. हमें हंसी का पात्र नही बनने देना है”. नोएडा फर्जी एनकाउंटर की सीबीआई जांच के आदेश पर मुख्यमंत्री ने कहा यह विधान परिषद के कार्यक्षेत्र के बाहर का मुद्दा है.

दरअसल एनकाउंटर की सीबीआई जांच के विधान परिषद के फैसले पर बीजेपी एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने नोटिस दी थी, देवेन्द्र सिंह के नोटिस पर विधान परिषद के सभापति ने अपना फैसला सुरक्षित किया है.

गौर तलब है कि आज विधानसभा का छठा दिन है. विपक्ष फर्जी एनकाउंटर और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहा है. शुरुआत के पांच दिन सदन की कार्रवाई विपक्ष के हंगामे के भेट चढ़ चुकी है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर