बुलंदशहर में राजनाथ सिंह बोले- हमारा पीएम प्योर है, पीएम बनना श्योर है
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर में राजनाथ सिंह बोले- हमारा पीएम प्योर है, पीएम बनना श्योर है
राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तरीख है. हालांकि नामांकन पत्रों की जांच 5 अप्रैल को होगी और 8 अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे.

  • Share this:
तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तरीख है. हालांकि नामांकन पत्रों की जांच 5 अप्रैल को होगी और 8 अप्रैल तक नाम वापस लिए जा सकेंगे. वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सुन ले हमारा पीएम प्योर है, उनका पीएम बनना श्योर है.

दूसरी ओर, लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्थानीय सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अमेठी में 15 साल सत्ता का सुख भोगने के बाद यहां के लापता सांसद वायनाड से पर्चा भरने गए हैं स्मृति ईरानी ने कहा कि यह अमेठी की जनता का अपमान और धोखा है.

स्मृति ने आज अमेठी में किसान सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बीते 15 साल से अमेठी में है, उसने बीजेपी का विकास कार्य देखने के बाद अमेठी में अपने समर्थकों को छोडऩा तय कर लिया है. उन्होंने कहा कि किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र भरने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पता है कि राहुल को अब अमेठी में समर्थन नहीं मिल रहा है. स्मृति ने कहा कि यह अपमान अमेठी की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.



ये भी पढ़ें- 
निषाद पार्टी के NDA में शामिल होने पर अखिलेश का तंज, कहा- मौसेरों की नैया डूबना तय

स्मृति बोलीं- राहुल 'लापता सांसद', एक बार अमेठी आकर देखें वायनाड के लोग

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading