LIVE NOW

UP News Live Updates: तमिलनाडु और केरल के दौरे पर सीएम योगी, चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

Uttar Pradesh News Live, 31 March: सीएम योगी तमिलनाडु में वो तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 31 मार्च को लखनऊ से सुबह 8.45 बजे विशेष विमान द्वारा कोयंबटूर के लिए रवाना होंगे.

Hindi.news18.com | March 31, 2021, 12:05 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated March 31, 2021
UP News Live Updates: तमिलनाडु और केरल के दौरे पर सीएम योगी, चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

हाइलाइट्स

12:05 pm (IST)

प्रयागराज: साधु- संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का बड़ा बयान, अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने की मांग, देश में मुगलों और अंग्रेजों के नाम पर रखी गई सड़कों के नाम बदले जाने की मांग. कहा आजादी के बाद भी देश की तमाम सड़कों के नाम मुगलों और अंग्रेजों के नाम से हैं. आक्रमणकारियों और देश को नुकसान पहुंचाने वालों के नाम की सड़कों को देखने से होती है तकलीफ. साधु-संतों ही नहीं बल्कि आज के युवाओं को भी कष्ट होता है.

11:24 am (IST)

पूर्वांचल के माफिया डान मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाए जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है न्याय प्रक्रिया के तहत ही मुख्तार अंसारी को यूपी लाया जाएगा. हांलांकि उन्होंने कहा कि इस पर किसी तरह के सवाल जवाब की जरूरत नहीं है. क्योंकि यह सर्वोच्च न्यायालय का आदेश है और सरकार उसका पालन करेगी.

9:19 am (IST)

आज़मगढ़: 24 घंटे के अंदर एक और प्रधान प्रत्याशी पर हमला. बेखौफ बदमाशों ने प्रधान प्रत्याशी के बेटे को मारी गोली. गंभीर हालत में घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती. चुनावी रंजिश में प्रधान प्रत्याशी के बेटे को गोली मारे जाने की आशंका. चुनाव प्रचार के दौरान प्रधान प्रत्याशी के बेटे आशीष को मारी गयी गोली. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी. रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा खास गांव का मामला.

9:18 am (IST)

लखनऊ: चिनहट में बीबीडी यूनिवर्सिटी के पास लगी भीषण आग. फुटपाथ पर बनें आधा दर्जन रेस्टोरेंट आग की चपेट में आए. टिन शेड और छप्पर डालकर बने रेस्टोरेंट में लगी आग. आग लगने के कारणों की नहीं हुई जानकारी. दमकल की पांच गाड़ियों ने एक घंटे में आग पर पाया काबू. देर रात हुई घटना में हुआ लाखों का नुकसान.

9:17 am (IST)

सहारनपुर: कोतवाली देवबंद के मोहल्ला खानकाह से  सोमवार रात से गायब बालिका का शव पुलिस ने स्टेट हाईवे पर सांखन नहर से बरामद किया. पुलिस ने बालिका की हत्या के आरोप में मोहल्ले के ही एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. नगर के मोहल्ला छोटी खानकाह निवासी बालिका शहजादी के पिता फखरुल हसन ने पुलिस में मंगलवार को गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पुत्री सोमवार रात साढ़े 11 बजे से गायब है. सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी  कैमरों को खंगालना आरंभ किया तो मोहल्ले के ही युवक तनवीर को शक की बिनाह पर  हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. पुलिस की सख्त पुछताछ के दौरान मंगलवार को आरोपी ने पूरा  सच उगल दिया और बताया कि उसने मासूम की हत्या कर दी.

9:14 am (IST)

पीलीभीत के पूरनपुर तहसील में पड़ने वाले गांव मटेहना कॉलोनी पुल के पास बनी लकड़ी की दुकानों में किसी कारण वश अचानक आग लग गई. जिसके चलते लकड़ी की दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो गई और इस दुकान में रखा परचून का सामान भी जलकर खाक हो गया. पीड़ित दुकानदार अखिलेश कुमार का कहना है कि कुछ अराजक तत्वों ने दुकान में  आग लगाई है. फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. आग पर काबू गांव वालों ने मिलकर पाया है.

8:01 am (IST)

रायबरेली: गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद भी कोर्ट से गैर हाजिर चल रहे एमएलसी दिनेश सिंह के घर पर चस्पा हुई 82 की नोटिस. पूर्व प्रमुख सताव सहित आधा दर्जन अन्य के खिलाफ एमपी एमएलए कोर्ट ने जारी की 82 की कार्यवाही. यूपी सरकार की सुरक्षा प्राप्त एमएलसी को खोजने में रायबरेली पुलिस नाकाम. रायबरेली पुलिस ने घर पर चस्पा की 82 की नोटिस.

8:00 am (IST)

प्रयागराज: जमीनी विवाद में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या. कांग्रेस कार्यकर्ता मोहम्मद अकरम की गोली मारकर हत्या. मामा व दूसरे रिश्तेदारों पर हत्या कराने का शक. मामा के परिवार से पिछले काफी दिनों से चल रही थी रंजिश. फूलपुर संसदीय सीट से यूथ कांग्रेस का उपाध्यक्ष था मृतक मोहम्मद अकरम. पहले भी हो चुका है जानलेवा हमला. सुरक्षा को लेकर पुलिस और सरकार से कई बार लगाई थी गुहार. मामा मोहम्मद रईस और उसके साथी करिया बिंद पर हत्या करने का आरोप. गंगा पार के झूंसी थाना क्षेत्र की घटना.

7:58 am (IST)

गोंडा: सड़क हादसे में दो की मौत. बेकाबू कार ने लोगों को रौंदा. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल. दो घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज. अंतिम संस्कार से लौट रहे थे सभी लोग. हादसे के बाद कार चालक फरार. शवों को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी, इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के इटियाथोक बाजार की घटना.

7:57 am (IST)

बरेली: मंदिर में खून से लथपथ मिला पुजारी का शव. जमीनी विवाद के कारण वर्ष 2010 में भी हुई थी पुजारी की हत्या. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने की हुई पुष्टि. कैंट थाना क्षेत्र के धोपेश्वर नाथ मंदिर का मामला.

LOAD MORE
लखनऊ. देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री में शुमार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भाजपा के स्टार प्रचारक भी बन चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी हाल में ही होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रही है. इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ 31 मार्च से दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु (Tamil Nadu) और केरल (Kerala) जाएंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार रैलियां करते नजर आ रहे हैं. सीएम योगी तमिलनाडु में वो तीन रैलियों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी 31 मार्च को लखनऊ से सुबह 8.45 बजे विशेष विमान द्वारा कोयंबटूर के लिए रवाना होंगे. सुबह 11.40 पर पलियमकुलम में बाइक रैली को हरी झंडी दिखाएंगे. वहीं 12.45 बजे थेरनिलाई थेडल में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम थेरनिलाई से मदुरई एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज