liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: आज लखनऊ दौरे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

UP News Live Updates: आज लखनऊ दौरे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 1710 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Uttar Pradesh News Live, August 31, 2021: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. डिप्टी सीएम केशव मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन और वित्त मंत्री सुरेश खना भी मौजूद रहेंगे. पूरा कार्यक्रम चौक स्टेडियम मल्टीलेवल पार्किंग के पास 12 बजे से शुरू होगा.

  • News18Hindi
  • | August 31, 2021, 08:14 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    13:28 (IST)

    प्रयागराज: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 11 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट की 600 करोड़ की दो परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास. अधिवक्ता चैंबर व नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का करेंगे शिलान्यास. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमन्ना भी रहेंगे मौजूद. सीएम योगी आदित्यनाथ, गवर्नर आनंदीबेन पटेल भी रहेंगे मौजूद. इलाहाबाद हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एमएन भंडारी भी मौजूद रहेंगे. राष्ट्रपति सर्किट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम. अगले दिन 12 सितंबर को कुछ और कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत. राष्ट्रपति उसी दिन वापस लौट जाएंगे दिल्ली. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह ने दी जानकारी.

    13:27 (IST)

    मेरठ: पूर्व ब्लॉक प्रमुख के भाई की गोली मारकर हत्या. हमलावरों ने घर में घुसकर गोलियों से भूना. वारदात को अंजाम देकर हमलावर हुए फरार. पूर्व ब्लॉक प्रमुख कविंद्र के भाई विकिन्द्र की  हत्या. हत्या के मामले में जमानत पर छूटा था विकिन्द्र. जानी थाने के बाफर गांव की घटना.

    9:28 (IST)

    यूपी के प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से बाहुबली विधायक, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया आज 31 अगस्त से एक यात्रा निकालने जा रहे हैं. इस यात्रा को जनसंपर्क यात्रा का नाम दिया गया है. पार्टी का दावा है कि विधानसभा चुनावों को लेकर यह यात्रा राजा भैया का सियासी शंखनाद होगी. यात्रा के पहले दिन राजा भैया अपने गढ़ कुंडा से सैकड़ों समर्थकों के साथ निकल कर अयोध्या तक जाएंगे और वहां रामलला के दर्शन करने के बाद उनका आशीर्वाद लेंगे. यात्रा का पहला चरण एक ही दिन का है.

    8:25 (IST)

    शाहजहांपुर: पुलिस ने हाईटेक शराब तस्करी का किया खुलासा. 11 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार. 11 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब, कार बरामद. तेल टैंकर के अंदर पेटियों को भरकर की जा रही थी शराब तस्करी. हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी शराब. हरियाणा- मथुरा के रहने वाले तस्कर 2019 से लगातार कर रहे थे करोड़ों की तस्करी. एसओजी पुलिस की संयुक्त टीम को थाना सदर बाजार इलाके से मिली सफलता.

    8:17 (IST)

    लखनऊ: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह के श्रद्धांजलि सभा में आज शामिल होंगे बड़े नेता. सिटी मांटेसरी स्कूल गोमती नगर विस्तार पहुंच कर श्रद्धेय पूर्व राज्यपाल राजस्थान एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश की श्रद्धांजलि सभा में सम्मिलित होकर श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि प्रदान करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और और रक्षा मंत्री कल्याण सिंह प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत सरकार के कई मंत्री होंगे शामिल. संगठन के कई पदाधिकारी भी होंगे शामिल. 

    8:16 (IST)

    रायबरेली: थाने के भीतर कृष्ण जन्माष्टमी के दौरान भिड़े दीवान और सिपाही. विभोर विक्रम सिंह और पंकज तिवारी में जमकर हुई मारपीट. मारपीट में दीवान पंकज तिवारी लहूलुहान. सीएचसी में हुवा इलाज. गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के परिसर की घटना.

    लखनऊ. देश के रक्षामंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ (Defence Minister Rajnath Singh) सिंह मंगलवार को एक दिन के दौरे पर राजधानी पहुंच रहे हैं. राजनाथ सिंह स्मार्ट लखनऊ (Lucknow) व स्मार्ट प्रदेश के तहत राजधानी को 1710 करोड़ के लागत की परियोजना की बड़ी सौगात देंगे. इस दौरान वे 180 विकास की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे, जिसमें चौक फ्लाईओवर और किसान पथ का लोकार्पण सबसे अहम है. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी  कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. डिप्टी सीएम केशव मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन और वित्त मंत्री सुरेश खना भी मौजूद रहेंगे. पूरा कार्यक्रम चौक स्टेडियम मल्टीलेवल पार्किंग के पास 12 बजे से शुरू होगा.

    विज्ञापन

    विज्ञापन